Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

शाहरुख की जवान के रिलीज होते ही 2 दिन के लिए बंद हो जाएगी दिल्ली, फिल्म को होगा भारी नुकसान?

शाहरुख की जवान के रिलीज होते ही 2 दिन के लिए बंद हो जाएगी दिल्ली, फिल्म को होगा भारी नुकसान?

<-- ADVERTISEMENT -->




Delhi Band in September

Delhi Band in September: शाहरुख खान की जवान 7 सितंबर को रिलीज हो रही है। किंग खान के फैंस को उनकी फिल्म पठान के बाद अपकमिंग मूवी जवान का बेसब्री से इंतजार है। बता दें एक्टर शाहरुख खान की फिल्म को शुरूआती दिनों में नुकसान हो सकता है क्योकिं दिल्ली 8 से 10 सितंबर तक बंद रहेगी। G-20 Summit के चलते दिल्ली में सभी सरकारी दुकानें और स्कूल, कॉलेज बंद करने का ऐलान कर दिया है। ऐसे में 7 सितंबर को रिलीज हो रही ‘जवान’ को ओपनिंग वीक में ही नुकसान उठाना पड़ सकता है। शाहरुख खान को मुंबई के बाद दिल्ली में ही सबसे ज्यादा कमाई मिलती है।

Delhi Band से होगा जवान फिल्म को नुकसाल?

दिल्ली पुलिस के नोटिफिकेशन जारी किया है उसमें बताया गया है कि 8 से 10 सितंबर को सभी सरकारी दफ्तर, कॉर्पोरेशन, बोर्ड्स और स्कूल-कॉलेज बंद रखने का ऐलान हुआ है। साथ ही छुट्टियों में जो प्राइवेट ऑफिस खुले रहते हैं उन्हें भी बंद करने के आदेश आए हैं। कनॉट प्लेस, खान मार्केट और चाणक्यपुरी जैसे भीड़भाड़ वाले इलाकों को भी इस दौरान बंद रखने का आदेश दिया गया है। सभी कॉमर्शियल बैंक, वित्तीय संस्थान, मार्केट, दुकानें और बिजनेस एस्टेब्लिशमेंट्स भी बंद रखे जाएंगे। जिससे कहीं न कहीं फिल्म को नुकसान झेलना पड़ सकता है।

ऐसे में थिएटर के खुलने की संभावना भी कम ही है। हालांकि अब तक थिएटर्स खुलने को लेकर स्पष्ट आदेश जारी नहीं किए गए हैं, लेकिन जब सब कुछ बंद रखने के आदेश हैं तो थिएटर खुलने की संभावना भी कम ही नजर आ रही है। ऐसे में जवान की एडवांस बुकिंग विदेशों में अच्छी खासी कमाई कर रही है।

दिल्ली में होंगे थिएटर्स बंद तो ‘जवान’ की ओपनिंग वीक पर पड़ेगा असर?

जहां मुंबई के बाद दिल्ली में शाहरुख की फिल्मों का सबसे ज्यादा बज रहता है वहीं अक्सर फिल्में ओपनिंग वीक में सबसे ज्यादा कमाई करती नजर आती है अगर इस बीच पूरी दिल्ली के थिएटर्स बंद रहते हैं तो 'जवान' को भारी नुकसान हो सकता है। वहीं यदि सिर्फ नई दिल्ली पुलिस डिस्ट्रिक्ट के थिएटर्स बंद रहते हैं तो उससे कम नुकसान होने की उम्मीदे जताई जा रही है क्योंकि दर्शक दिल्ली के दूसरे थिएटर्स में जाकर फिल्म देख सकते हैं।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: