Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

OMG 2 फिल्म से बाहर हो सकते हैं अक्षय कुमार, विवादों के बाद सेंसर बोर्ड ने लगवाए 20 कट, दिया ये सर्टिफिकेट

OMG 2 फिल्म से बाहर हो सकते हैं अक्षय कुमार, विवादों के बाद सेंसर बोर्ड ने लगवाए 20 कट, दिया ये सर्टिफिकेट

<-- ADVERTISEMENT -->




अक्षय कुमार की मूवी OMG 2

OMG 2: अक्षय कुमार की मूवी OMG 2 की मुश्किलें कम होती नहीं दिख रही हैं। हर दिन फिल्म से जुडी नई नई जानकारी सामने आ रही हैं। रिपोर्ट्स की माने तो मूवी में भगवान शिव का किरदार प्ले कर रहे अक्षय कुमार का रोल संकट में नजर आ रहा है। एक रिपोर्ट के मुताबिक CBFC यानी सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन चाहता है कि मेकर्स अक्षय कुमार को फिल्म में शिव के तौर पर दिखाने की बजाए शिव के दूत के तौर पर दिखाएं।

क्या फिल्म में बदला जाएगा महादेव का किरदार?

अक्षय कुमार की फिल्म के कुछ सीन पहले ही इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं। कुछ लोगों ने महादेव के नदी से निकलने और ट्रेन के पास नल के नीचे बैठकर नहाने जैसे सीन पर आपत्ति जताई है। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक सेंसर बोर्ड इस बात पर अड़ा है कि या तो अक्षय कुमार का किरदार बदला जाए, या फिर उन्हें शिव के दूत के तौर पर दिखाया जाए। हालांकि अभी तक इन खबरों पर कोई आधिकारिक ऐलान मेकर्स की तरफ से नहीं आया है।

सेंसर बोर्ड ने OMG 2 में लगाए थे 20 जगहों पर कट

पिछले दिनों खबर आई थी कि सेंसर बोर्ड की रिव्यू कमेटी ने फिल्म को रिवीजन कमेटी के पास भेजा था जहां फिल्म में 20 जगहों पर कट लगाने के साथ ही इसे एडल्ट सर्टिफिकेट (18 वर्ष से कम उम्र वाले लोग फिल्म को नहीं देख सकते हैं) के साथ रिलीज करने के लिए कहा है।

इनमें वो सीन भी शामिल है जहां अक्षय कुमार को नीले रंग में शिव का रूप लेते हुए दिखाया गया है। फिल्म की रिलीज में अब सिर्फ 11 दिन बाकी हैं और अभी तक ट्रेलर भी रिलीज नहीं हुआ है। ऐसे में प्रमोटर्स और डिस्ट्रिब्यूटर्स के पास वक्त बहुत कम बचा है।

किसे मिलेगा OMG 2 की रिलीज डेट टलने का फायदा?

सोशल मीडिया पर यह खबर भी वायरल हो रही है कि फिल्म की रिलीज डेट टाली जा सकती है तो ऐसे में यह समझना भी जरूरी है कि फिल्म पोस्टपोन होने का सीधा फायदा सनी देओल की फिल्म 'गदर-2' को मिलेगा। वजह ये कि दोनों फिल्में एक साथ रिलीज होनी हैं। लेकिन अगर अक्षय कुमार की फिल्म पोस्टपोन होती है तो ऐसे में 'गदर-2' का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन बेहतर हो सकता है।






<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: