Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Shah Rukh Khan और सनी देओल के बीच 30 साल पुरानी दुश्मनी हुई खत्म! किंग खान ने सनी को किया फोन बोले…

Shah Rukh Khan और सनी देओल के बीच 30 साल पुरानी दुश्मनी हुई खत्म! किंग खान ने सनी को किया फोन बोले…

<-- ADVERTISEMENT -->




Shah Rukh Khan And Sunny Deol

Shah Rukh Khan And Sunny Deol: सनी देओल की फिल्म गदर 2 को लोगों का प्यारा मिल रहा है। जिसका असर बॉक्स ऑफिस पर देखने को मिल रहा है। फिल्म जल्द ही 500 करोड़ का कलेक्शन करने वाली है। रिलीज के बाद से फिल्म जबरदस्त कलेक्शन कर रही है। सिनेमाघरों से जो कोई फिल्म देखकर बाहर निकल रहे हैं। वो सनी देओल और अमीषा पटेल की तारीफ कर रहे हैं।

गदर 2 देखने के बाद सेलेब्स भी खुद को इसकी तारीफ करने से रोक नहीं पा रहे हैं। सनी देओल और शाहरुख खान एक-दूसरे से बात नहीं करते थे, लेकिन गदर 2 का क्रेज शाहरुख को भी इस फिल्म को देखने से रोक नहीं पाया। शाहरुख ने हाल ही में आस्क SRK सेशन में बताया था कि उन्होंने गदर 2 देख ली है। अब इस पर सनी देओल का रिएक्शन सामने आया है।

किंग खान ने कही ये बात

शाहरुख खान ने हाल ही में आस्क एसआरके सेशन रखा था। जिसमें उन्होंने फैंस के कई सवालों का जवाब दिया था। इसी सेशन में एक फैन ने उनसे पूछा था कि क्या उन्होंने गदर 2 देख ली है। इस पर शाहरुख ने फिल्म की तारीफ करते हुए कहा था कि उन्हें गदर 2 बहुत पसंद आई है।

जानिए सनी ने क्या कहा?

सनी देओल ने टाइम्स नाउ से खास बातचीत में बताया, “शाहरुख खान ने फिल्म देखने से पहले उन्हें फोन किया था और शुभकामनाएं दी थीं। शाहरुख ने मुझसे कहा कि मैं बहुत खुश हूं और तुम इसके हकदार हो। शाहरुख के साथ उनकी पत्नी गौरी ने भी बात की। हम कई बार फोन पर बात कर चुके हैं। कई चीजों को लेकर हम अपने विचार शेयर करते हैं।

पुरानी बातें भूले सनी देओल

शाहरुख खान के साथ हुए विवाद पर सनी देओल ने कहा, “समय सबकुछ ठीक कर देता है। ऐसा ही होना चाहिए।” बता दें, शाहरुख खान और सनी देओल के बीच ये कोल्ड वॉर फिल्म डर के समय से चल रही थी। इस फिल्म में सनी ने हीरो और शाहरुख ने विलेन का किरदार निभाया था। लेकिन विलेन को ज्यादा महत्व मिलने की वजह से सनी और शाहरुख के बीच अनबन गई थी। कई बार दोनों ने एक-दूसरे पर कमेंट भी किया था।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: