Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Gadar 2: हेमा मालिनी ने खोल दिया राज, बताई क्यों गदर 2 और पठान बॉक्स ऑफिस पर हुई हीट

Hema Malini Comment On Gadar 2 And Pathaan: Gadar 2: हेमा मालिनी ने खोल दिया राज, बताई क्यों गदर 2 और पठान बॉक्स ऑफिस पर हुई हीट

<-- ADVERTISEMENT -->




Hema Malini Comment On Gadar 2 And Pathaan

Hema Malini Comment On Gadar 2 And Pathaan: हेमा मालिनी ने हाल ही में इस बारे में खुलासा किया कि सनी देओल अभिनीत 'गदर 2' और शाहरुख खान अभिनीत 'पठान' जैसी फिल्में बड़ी हिट क्यों हुई। इस दौरान हेमा मालिनी ने ओटीटी प्लेटफार्मों और सीरीजों पर अपने विचार भी रखे। न्यूज एजेंसी पीटीआई के इंटरव्यू में कही ये बात।

जानिए हेमा मालिनी ने क्या कहा?

हेमा ने कहा, "बड़े पर्दे पर फिल्में बहुत अलग होती हैं, इसलिए मुझे यह अच्छी लगती है। मुझे उस तरह की फिल्मों की आदत भी है। यह ओटीटी और वेब सीरीज टाइम पास के लिए अच्छी हैं, लेकिन मुझे नहीं पता कि यह कितनी सही है। यही कारण है कि जब गदर 2 और पठान जब बड़े पर्दे पर आए, तो वे सभी हिट रहे हैं। लोग बड़े पर्दे को देखना पसंद करते हैं, जो छोटे पर्दे से अलग है।"

बॉक्स ऑफिस पर दबदबा बरकरार है

सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर की फिल्म गदर 2 का दबदबा बॉक्स ऑफिस पर बरकरार है। फिल्म ने दुनिया भर में रिलीज के महज 12 दिनों में 500 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। सनी देओल ने 22 साल बाद बॉक्स ऑफिस पर ऐसा तहलका मचाया है कि फिल्म रिलीज के बाद से ही लगातार रिकॉर्ड पे रिकॉर्ड ब्रेक कर रही है।

बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी पठान

सिद्धार्थ आनंद निर्देशित बनी फिल्म पठान में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम और डिंपल कपाड़िया ने भी अभिनय किया। दोनों फिल्मों को दर्शकों और समीक्षकों से समान रूप से सकारात्मक समीक्षा मिली। फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई भी की।

इसी इंटरव्यू में हेमा ने 'बागबान' के 20 साल शानदार के बारे में भी बात की, जहां उन्होंने अमिताभ बच्चन के साथ अभिनय किया था। अमिताभ के साथ काम करने के बारे में उन्होंने कहा, वह चाहती थीं कि काश उन्होंने बागबान के बाद कई और फिल्में एक साथ की होतीं लेकिन दुर्भाग्य से ऐसा नहीं हुआ, शायद बागबान को ही याद रखना होगा।”


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: