Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Bipasha Basu: बिपाशा-करण की बेटी को भी हुई वही बीमारी, जिसने ली थी मधुबाला की जान!


<-- ADVERTISEMENT -->




Bipasha Basu

Bipasha Basu: बिपाशा बसु ने हाल ही में अपनी बेटी देवी के दिल में दो छेद होने की बात कही थी। जब वह तीन महीने की थी, तब उसे VSD (वेंट्रिकुलर सेप्टल डिफेक्ट) का पता चला। VSD का मतलब जन्म से दिल में छेद होना होता है। जब देवी महज तीन महीने की थीं, तब उन्हें सर्जरी करानी पड़ी। क्या आप जानते हैं कि भारतीय सिनेमा की प्रतिष्ठित अभिनेत्री मधुबाला के दिल में भी वीएसडी था मतलब एक छेद था?

Bipasha Basu Daughter: 'द ब्यूटी विद ट्रेजेडी' और 'द वीनस ऑफ इंडियन सिनेमा' के नाम से मशहूर मधुबाला को आज भी उनकी खूबसूरती, उनके व्यवहार और फिल्मों में महिलाओं के संवेदनशील चित्रण के लिए याद किया जाता है। लेकिन बहुत से लोग यह नहीं जानते होंगे कि उनका जन्म वेंट्रिकुलर सेप्टल डिफेक्ट (वीएसडी) दिल में एक छेद के साथ हुआ था इसकी वजह से 23 फरवरी 1969 को 36 साल की उम्र में उनका निधन हो गया था। वेंट्रिकुलर सेप्टल डिफेक्ट दिल में एक छेद है हृदय के दो निचले कक्षों (निलय) को अलग करने वाली दीवार (सेप्टम)। यह एक दिल की बीमारी है जो जन्म से ही होता है।

msg1822108393-32743.jpg

बेटी देवी की बीमारी ने हिला कर रखा दिया था- बिपाशा

बिपाशा बसु ने नेहा धूपिया के शो में बातचीत के दौरान खुलासा किया कि उनकी बेटी देवी के जन्म के बाद उसके दिल में एक नहीं बल्कि दो छेद थे रोते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि बेटी देवी की जन्म के तीन दिन बाद उन्हें इस बात की जानकारी मिली। ये सुनने के बाद बिपाशा और उनके पति करण को इस खबर ने बुरी तरह हिलाकर रख दिया था।

बिपाशा अपनी बेटी की हार्ट सर्जरी के बारे में बताते हुए रोने लगीं। उन्होंने कहा, जब देवी की सर्जरी हुई, तब देवी तीन महीने की थीं और ऑपरेशन छह घंटे तक चला। उन्होंने कहा कि जब देवी ऑपरेशन थिएटर के अंदर थीं तो उनकी जिंदगी रुक गई थी। वह परेशान थीं और घबरायी हुई थीं हालांकि उनकी दुआ काम आई और सर्जरी सफल हुई तो उन्हें राहत मिली, देवी अब ठीक हैं। देवी के बारे में इतना सब कुछ जानने के बाद बाद हर कोई काफी दुखी है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: