Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Arjun kapoor से ब्रेकअप पर Malaika ने ड्रेस पर लिखकर बताया सच! फैंस ने पढ़ा तो हो गए कंफर्म

Arjun kapoor से ब्रेकअप पर Malaika ने ड्रेस पर लिखकर बताया सच! फैंस ने पढ़ा तो हो गए कंफर्म

<-- ADVERTISEMENT -->




Arjun Kapoor Malaika Arora Breakup

Arjun Kapoor Malaika Arora Breakup: बॉलीवु़ड के फेमस और स्टार कपल मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। शुरूआत में दोनों ने ही अपना रिश्ता दुनिया के सामने नहीं आने दिया, लेकिन बाद में सभी के सामने एक-दूसरे पर जमकर प्यार लुटाया। लेकिन हाल ही में दोनों कपल के अलग होने और ब्रेकअप की खबरें सामने आईं तो उनके चाहने वालों को एक झटका लगा। उनके फैंस समझ ही नहीं पाए ये क्यों हुआ क्या हुआ, पर अब मलाइका अरोड़ा ने अपने ब्रेकअप को लेकर बताया है आईये जानते है आखिर ये रिश्ता टूटा है या नहीं।

मलाइका के स्वेटशर्ट पर लिखे मैसेज से कही दिल की बात

मलाइका अरोड़ा की हर मूवमेंट पर पैपराजी नजर रखते हैं चाहे वह किसी दोस्त के साथ पार्टी में हों यो जिम से निकलते हुए हो या अपने डॉग के साथ हों। उनकी हर तरह से अपडेट पैपराजी के पास होती है। ऐसे में अपने घर से बाहर आते हुए मलाइका अरोड़ा फिर से कैमरे में कैद हुई। इस दौरान उन्होंने व्हाइठ कलर का स्वेटशर्ट और उसी कलर का पैजामा पहना हुआ था। उनके स्वेटशर्ट पर एक ऐसा मैसेज लिखा था जिसे पढ़कर लोग हैरान थे।
दरअसल उनके स्वेटशर्ट पर लिखा था, 'Lets fall apart' यानी 'चलो अलग हो जाते हैं।' इसी के साथ इसपर एक स्माइली भी बना हुआ था। इस मैसेज को पढ़कर उनके फैंस काफी परेशान हैं। कहीं न कहीं मलाइका इस मैसेज के जरिए अर्जुन और उनके ब्रेकअप की खबरों को कंफर्म कर रही हैं।

कैसे शुरू हुआ ब्रेकअप की अफवाह

अर्जुन कपूर ने बीते दिनों अपने इंस्टा अकाउंट पर वेकेशन की कुछ पिक्चर्स शेयर की थीं। इन पिक्चर्स में अर्जुन अकेले ही नजर आ रहे थे। वहीं उनकी गर्लफ्रेंड मलाइका का इसपर कोई रिएक्शन नहीं दिखा। इसके साथ ही हर जगह अर्जुन कपूर के साथ नजर आने वाली मलाइका एपी ढिल्लों के मुंबई में आयोजित हुए एक इवेंट में भी अकेले ही पहुंची थीं। जिसके बाद दोनों के ब्रेकअप की खबरों के कयास लगने लगे।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: