Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Gadar 2: सनी की दहाड़ बॉक्स ऑफिस पर लाई तूफान, फिल्म ने 500 करोड़ रुपये का आंकड़ा किया पार

Gadar 2 Box Office Collection Day 12: Gadar 2: सनी की दहाड़ बॉक्स ऑफिस पर लाई तूफान, फिल्म ने 500 करोड़ रुपये का आंकड़ा किया पार

<-- ADVERTISEMENT -->




Gadar 2 Box Office Collection Day 12

Gadar 2 Box Office Collection Day 12: सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर की फिल्म गदर 2 का दबदबा बॉक्स ऑफिस पर बरकरार है। फिल्म ने दुनिया भर में रिलीज के महज 12 दिनों में 500 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। सनी देओल ने 22 साल बाद बॉक्स ऑफिस पर ऐसा तहलका मचाया है कि फिल्म रिलीज के बाद से ही लगातार रिकॉर्ड पे रिकॉर्ड ब्रेक कर रही है।

गदर 2 को लेकर फैंस क्रेजी हैं, जिसका असर बॉक्स ऑफिस पर साफ नजर आ रहा है। साल की पहली सबसे बड़ी फिल्म मानी जा रही है। हर दिन फिल्म की कमाई में भी बढ़ोतरी हो रही है। इसका बज लंबे समय तक रहने वाला है। फिल्म का 12 वें दिन का कलेक्शन सामने आ गया है। फिल्म ने बम्पर कमाई की है।


जानिए गदर 2 की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

तारा सिंह और सकीना की इस प्रेम कहानी ने 12वें दिन करीबन 12.1 करोड़ का कलेक्शन किया है। इस तरह से ये फिल्म महज 12 दिनों में 400.7 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है। वहीं बात करे वर्ल्ड वाइड कलेक्शन की तो फिल्म ने अब तक 12 दिनों में 543.05 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है।

75 करोड़ से 100 करोड़ रुपये के बीच में है फिल्म की लागत

इस फिल्म की छप्परफाड़ कमाई ने कई फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। सनी देओल की यह पहली फिल्म है जिसने 500 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार किया है। इसके साथ ही ये फिल्म सबसे ज्यादा कमाई करने वाली 5वीं हिंदी फिल्म बन गई है। इसको लेकर केवल फैंस में ही खुशी नहीं बल्कि फिल्म की स्टारकास्ट भी जश्न में डूबी हुई है। फिल्म गदर 2 की लागत 75 करोड़ से 100 करोड़ रुपये के बीच में है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: