Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Jawan: लीक हुई शाहरुख के डबल रोल की डिटेल, निभाएंगे ये 2 किरदार, सोशल मीडिया पर वायरल फिल्म की कहानी!


<-- ADVERTISEMENT -->




Jawan लीक हुई शाहरुख के डबल रोल की डिटेल

Jawan: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म 'जवान' को लेकर काफी बज बना हुआ है सोशल मीडिया पर आए दिन इस फिल्म को लेकर तरह-तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं। हाल ही में 'जवान' की कहानी को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा है कि इसमें शाहरुख डबल रोल में नजर आएंगें। वहीं जब से 'जवान' का प्रिव्यू रिलीज हुआ है तब से ये अटकलें और तेज हो गईं हैं कि इस फिल्म में शाहरुख खान डबल रोल में नजर आएंगे, अब ये खबर आ रही है कि वह डबल रोल क्या होंगे। आईये जानते हैं किस-किस का किरदार निभाएंगे शाहरुख।

‘जवान' में डबल रोल में दिखेंगे शाहरुख खान!

साउथ डायरेक्टर एटली के निर्देशन में बनी इस फिल्म के बारे में प्रिव्यू से पहले भी कई तरह की अफवाहें उड़ चुकी हैं लेकिन शाहरुख और फिल्म के निर्देशक पर इसका कोई रिएक्शन सामने नहीं आया। वहीं तमाम तरह की खबरों में यह सामने आ रहा है कि इस फिल्म में शाहरुख जब पिता के रोल होंगे तो उनका नाम विक्रम होगा। वहीं बेटे के रूप में उनका नाम आजाद होगा। 'जवान' में पिता के रूप में शाहरुख एक पुलिस अफसर की भूमिका में नजर आएंगे, वहीं बेटे के किरदार में एक्टर अपने पिता का बदला लेते दिखेंगे। कहा जा रहा है कि पुलिस के कुछ लोग विलेन के साथ मिले हुए होंगे। ऐसे में करप्शन भी बीच में जुड़ सकता है।

इस फिल्म का फैंस बेताबी से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में शाहरुख खान के अलावा नयनतारा, सान्या मल्होत्रा और विजय सेतुपति मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे यह फिल्म 7 सितंबर को रिलीज होगी।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: