Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

19 साल पहले टीवी पर नजर आने वाली इस लड़की की खूबसूरती देखकर अब दंग रह जाएंगे आप

19 साल पहले टीवी पर नजर आने वाली इस लड़की की खूबसूरती देखकर अब दंग रह जाएंगे आप

<-- ADVERTISEMENT -->





दोस्तों आज हम आपको एक ऐसी खूबसूरत अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने बतौर चाइल्ड एक्ट्रेस के तौर पर काफी ज्यादा नाम कमाया था, और लोग आज भी इनकी एक्टिंग के दीवाने हैं, तो चलिए जानते हैं कि कौन है वह अभिनेत्री जो 19 साल पहले हमें कई पॉपुलर टीवी शो के अंदर देखने को मिलती थी।


आपने सोनपरी और शाकालाका बूम बूम जैसा पॉपुलर टीवी शो तो जरूर देखा होगा, इन टीवी सीरियल के अंदर हमें एक चाइल्ड अभिनेत्री दिखाई देती थी, जिसका नाम तनवी हेगडे है, और तन्वी हेगड़े ने साल 2000 में शकलाका बूम बूम और सोनपरी जैसे धारावाहिक सीरियल में काम किया था जो कि उस समय काफी पॉपुलर हुआ थे।


आपकी जानकारी के लिए बता दें कि तन्वी हेगड़े ने 3 साल की उम्र में रसना बेबी प्रतियोगिता जीतकर अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी, जिसके बाद उन्होंने शकलाका बूम बूम, सोनपरी जैसे पॉपुलर शो में काम करने के साथ साथ कई फिल्मों में भी काम किया है जैसे कि पिता, राहुल, चैंपियन जैसी फिल्मों में तन्वी हेगडे में अपना बेहतरीन अभिनय लोगों के सामने प्रस्तुत किया है।


आपकी जानकारी के लिए बता दें कि तन्वी हेगडे का परिवार गोवा से है, लेकिन इन दिनों तन्वी हेगडे मुंबई में रहती हैं, और तन्वी का जन्म 11 नवंबर 1991 को मुंबई में हुआ था, और आज तन्वी हेगडे पूरे 27 वर्ष की हो चुकी है


यह भी पढ़ें - अमेरिका के President Donald Trump की पत्नी Melania Trump की बोल्ड तस्वीर हुई वायरल, देखे यहां


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

TV Celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: