Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

38 साल पहले अमिताभ की ये हरकत देख भड़क उठी थी जया, दोबारा नहीं किया फिर ऐसा काम

38 साल पहले अमिताभ की ये हरकत देख भड़क उठी थी जया, दोबारा नहीं किया फिर ऐसा काम

<-- ADVERTISEMENT -->




अमिताभ बच्चन की सुपरहिट फिल्म 'लावारिस' ने अपनी रिलीज के 38 साल पूरे कर लिए है। 22 मई 1981 को रिलीज हुई ये फिल्म दर्शकों को बेहद पसंद आई थी। फिल्म के 38 साल पूरे होने पर अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर कर खुशी जाहिर की। फिल्म में अमिताभ के अपोजिट जीनत अमान नजर आई थी। वहीं फिल्म में राखी ने अमिताभ की मां का किरदार निभाया था। लेकिन 38 साल पहले आई इस फिल्म में अमिताभ की एक हरकत देख उनकी पत्नी जया बच्चन उनके ऊपर भड़क गई थी।

जानिए विस्तार से -

इस वजह से अमिताभ पर भड़की थी जया

'लावारिस' का गाना 'मेरे अंगने में तुम्हारा क्या काम है' बहुत पॉपुलर हुआ था। ये गाना आज भी लोगो के पसंदीदा गानों में शामिल है। इस गाने में अमिताभ औरतों के कपड़े पहन डांस करते नजर आए थे। लेकिन इस गाने की वजह से जया, अमिताभ बच्चन पर काफी गुस्सा हुई थी। अमिताभ ने 'कौन बनेगा करोड़पति' शो के दौरान खुद इस बात का खुलासा का खुलासा किया था।

दोबारा नहीं किया फिर ऐसा काम

शो के दौरान बिग बी ने कहा- 'इस गाने की शूटिंग के लिए मैंने औरतों वाले कपड़े पहने थे। मेरी इस हरकत से जया मेरे ऊपर भड़क गई थी। जया ने नाराज होते हुए कहा था आप ये क्या कर रहे हो। औरतों के कपड़े पहनकर एक्टिंग करना आपको शोभा नहीं देता है। ये सब आपको नहीं करना चाहिए।' अमिताभ ने जया की बात मान ली और दोबारा कभी औरतों वाले कपडे नहीं पहने।

इन स्टार्स ने भी किया था फिल्म में काम

अमिताभ जीनत और राखी के अलावा फिल्म में रंजीत, ओम प्रकाश, बिंदु, सुरेश ओबेरॉय, और अमजद खान भी अहम किरदार में नजर आए थे। फिल्म में प्रीती सप्रू साइड रोल में नजर आई थी। इसलिए लोग उन्हें नोटिस नहीं कर पाए थे। फिल्म का निर्देशन प्रकाश मेहरा ने किया था।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Amitabh Bachchan

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: