अगर ये 5 बड़ी फिल्में रिलीज हो जाती तो तोड़ देती 2.0 का रिकॉर्ड - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

अगर ये 5 बड़ी फिल्में रिलीज हो जाती तो तोड़ देती 2.0 का रिकॉर्ड

अगर ये 5 बड़ी फिल्में रिलीज हो जाती तो तोड़ देती 2.0 का रिकॉर्ड

<-- ADVERTISEMENT -->



भारत में प्रतिवर्ष हजारों फिल्में बनती हैं, जिनमें से कुछ फिल्में रिलीज होती है और कुछ नहीं भी। वहीं कुछ फिल्मों की शूटिंग तो बीच में ही रोक दी जाती है। आज हम आपको बॉलीवुड की उन पांच फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो यदि रिलीज होती तो कई बड़े रिकॉर्ड तोड़ देती। आइए जानते हैं

1. दस


ये फिल्म भारत और पाकिस्तान के युद्ध पर आधारित थी। इस फिल्म में संजय दत्त और सलमान खान मुख्य भूमिका में थे। इस फिल्म की शूटिंग 1996 में हुई। आपको बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग फिल्म के निर्देशक मुकुल आनंद की मौत के बाद रोक दी गई। इस फिल्म का गाना सुनो गौर से दुनियाभर में बहुत ही ज्यादा मशहूर हुआ था।

2. टाइम मशीन 

टाइम मशीन movie के लिए इमेज परिणाम

ये फिल्म 1992 में बनाई जा रही थी। ये बड़े बजट की फिल्म थी। इस फिल्म के निर्देशक शेखर कपूर थे। ये फिल्म 75% शूट हो चुकी थी। लेकिन इसकी शूटिंग बीच में ही रोक दी गई। इसका कारण किसी को नहीं पता कि इस फिल्म की शूटिंग को क्यों रोका गया। इस फिल्म में आमिर खान, नसरुद्दीन शाह, रवीना टंडन जैसे बड़े सितारे मुख्य भूमिका में थे।

3. लेडीस ओन्ली

 लेडीस ओन्ली movie के लिए इमेज परिणाम

इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी थी। लेकिन ये फिल्म रिलीज नहीं हो पाई। इस फिल्म में कमल हासन, नम्रता शिरोड़कर और रणधीर कपूर मुख्य भूमिका में थे। इस फिल्म की कहानी बहुत ही ज्यादा अलग थी। इस फिल्म में कमल हासन ने एक डेड बॉडी का किरदार निभाया था।

4. मुन्ना भाई चले अमेरिका 

मुन्ना भाई चले अमेरिका के लिए इमेज परिणाम

संजय दत्त की फिल्म मुन्ना भाई एमबीबीएस तो बहुत ही ज्यादा सुपरहिट रही, जिसके बाद फिल्म डायरेक्टर विधु विनोद चोपड़ा ने एमबीबीएस को आगे बढ़ाने की स्क्रिप्ट भी लिख ली। जिसका नाम उन्होंने मुन्ना भाई चले अमेरिका रखा। इस फिल्म के पोस्टर भी रिलीज किए गए। 2007 में इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू होनी थी। लेकिन संजय दत्त को जेल जाना पड़ा, जिस कारण ये फिल्म अभी रिलीज नहीं हो पाई।

5. तलिस्मान 

संबंधित इमेज

ये फिल्म देवकीनंदन खत्री के उपन्यास चंद्रकांता पर आधारित थी और 2005 में रिलीज होनी थी। इस फिल्म की शूटिंग शुरू नहीं हुई। लेकिन इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हुआ था। इस फिल्म के निर्देशक विधु विनोद चोपड़ा थे।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood

Movie Review

Post A Comment:

0 comments: