Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

70 साल की होने के बावजूद भी बला की खूबसूरत लगती है हेमा मालिनी, यकीन ना हो तो देखें तस्वीरें

70 साल की होने के बावजूद भी बला की खूबसूरत लगती है हेमा मालिनी, यकीन ना हो तो देखें तस्वीरें

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी अब 70 साल की हो चुकी है। उम्र के इस पड़ाव पर पहुंचने के बाद भी हेमा मालिनी बहुत ही ज्यादा खूबसूरत और जवान दिखती है। उनका जलवा अभी भी उसी तरह से कायम है। आज भी हेमा मालिनी के चाहने वालों की दुनिया में कमी नहीं है। ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी ने सिनेमा से लेकर राजनीति तक अपना जलवा बिखेरा और बहुत ही सफल अभिनेत्री और राजनेता रही। हेमा मालिनी अभिनेत्री के साथ-साथ अच्छी डांसर भी हैं। कई फिल्मों में हेमा ने अपनी डांसिग का जादू दिखाया।

hema malini

हेमा ने मात्र 14 वर्ष की आयु से ही अभिनय करना शुरू कर दिया। हेमा ने अपनी शुरूआती पढ़ाई चेन्नई से पूरी की। बचपन से ही हेमा को कई फिल्मों के ऑफर मिलने लगे, जिस कारण है हेमा अपनी पढ़ाई भी पूरी नहीं कर पाई। ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी की 1961 में पहली फिल्म ‘पांडव वनवासन रिलीज हुई। इस फिल्म में हेमा मालिनी ने एक डांसर की भूमिका निभाई थी।


हेमा मालिनी की पहली हिंदी फिल्म ‘सपनों का सौदागर’ 1968 में रिलीज हुई। इसमें हेमा मालिनी और राज कपूर की जोड़ी नजर आई।आपको यह जानकर हैरानी होगी कि उस समय हेमा मालिनी राज कपूर से 24 साल छोटी थी। 


70 के दशक में हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की जोड़ी बनी, जिसे दर्शकों ने खूब  पसंद किया। 25 सालों तक हेमा मालिनी और धर्मेंद्र ने एक साथ फिल्मों में काम किया। हेमा मालिनी की फिल्म शोले में बसंती का किरदार लोगों को आज तक याद है। हेमा ने धर्मेंद्र के साथ कई फिल्मों में काम किया। जिसके बाद हेमा ने धर्मेंद्र से शादी कर ली।   




70 साल की होने के बावजूद भी हेमा मालिनी बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों को खूबसूरती के मामले में कड़ी टक्कर देती है। आज भी ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी बहुत ही खूबसूरत और जवान दिखती हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: