Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

अमिताभ और रेखा के रोमांटिक सीन ने रुला दिया था जया बच्चन को

अमिताभ और रेखा के रोमांटिक सीन ने रुला दिया था जया बच्चन को

<-- ADVERTISEMENT -->


amitabh bachchan rekha

बॉलीवुड की चर्चित लव स्टोरीज में अमिताभ और रेखा की लव स्टोरी भी शामिल है. वैसे तो अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की जोड़ी बॉलीवुड की आदर्श जोड़ियों में से एक है. लेकिन एक समय ऐसा था जब इस कपल के बीच कोई तीसरा आ गया था. जया बच्चन और अमिताभ बच्चन के बीच रेखा आ गई थी जिस वजह से जया बच्चन को काफी मुश्किलें झेलनी पड़ी थी. हालांकि कभी किसी ने इस बारे में खुलकर बात नहीं की.

amitabh bachchan rekha

अमिताभ बच्चन ने कभी भी इस बात को स्वीकार नहीं किया कि उनका रेखा से अफेयर था. जया बच्चन ने भी यही कहा कि आदमी अक्सर भटक जाता है. लेकिन अंत में वह अपने घर, उस औरत के पास वापस आ जाता है जो घर पर उसका इंतजार कर रही होती है. बाकी सब एक पासिंग अफेयर की तरह होते हैं.

amitabh bachchan rekha

बता दें कि एक इंटरव्यू में रेखा ने जया और अमिताभ के बीच अलगाव की वजह भी बताई थी. रेखा ने कहा था कि फिल्म मुकद्दर का सिकंदर की शूटिंग के दौरान अमिताभ और मैंने एक लव सीन किया था जिसकी वजह से रेखा रोने लगी थी. रेखा ने यह भी कहा था कि अमिताभ ने जया की वजह से ही मुझ से दूरी बनाई.

रेखा ने इंटरव्यू में कहा था कि बच्चन फैमिली फिल्म मुकद्दर का सिकंदर के लिए प्रोजेक्टर रूम में बैठी थी. जया सबसे आगे वाली लाइन में थी और अमिताभ और उनके माता-पिता जया के पीछे वाली लाइन में थे. हम सभी जया को ठीक से देख पा रहे थे. जब फिल्म में हमारे लव सीन को दिखाया गया तो मैंने देखा था कि जया की आंखों से आंसू बह रहे थे. इसके बाद मुझे खबर मिली कि अमिताभ ने कहा है कि अब वह मेरे साथ काम नहीं करना चाहते. मुझे यह बात लोगों से पता चली. उसने इस बारे में मुझसे कुछ नहीं कहा.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Amitabh Bachchan

bollywood celebs

Rekha

Post A Comment:

0 comments: