Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Congress से लड़ीं चुनाव, इस एक्ट्रेस की जमानत हुई जब्त, राजनीतिक करियर हुआ बर्बाद तो विवश होकर लेना पड़ा ये फैसला!

Congress से लड़ीं चुनाव, इस एक्ट्रेस की जमानत हुई जब्त, राजनीतिक करियर हुआ बर्बाद तो विवश होकर लेना पड़ा ये फैसला!

<-- ADVERTISEMENT -->




Archana Gautam

Archana Gautam: 'बिग बॉस 16' से लोकप्रियता हासिल करने वाली अर्चना गौतम 'खतरों के खिलाड़ी 13' में बतौर कंटेस्टेंट शामिल हुईं। स्टंट बेस्ड इस रियलिटी शो में वह टॉप 3 तक नहीं पहुंच सकीं। अर्चना गौतम ने कहा कि वर्तमान शो केकेके और उद्योग और राजनीति में अपने भविष्य के बारे में खुलकर बात की।

उन्होंने कहा कि वह राजनीति कभी नहीं छोड़ सकतीं, उन्हें लगता है कि उन्होंने इसके लिए ही जन्म लिया है। लेकिन फिलहाल वह इससे ब्रेक ले रही हैं। यह पूछे जाने पर कि क्या उन्होंने राजनीति छोड़ दी है, अर्चना ने कहा, "बिल्कुल नहीं। मैं राजनीति कभी नहीं छोड़ सकती।

मुझे लगता है कि मैंने इसके लिए ही जन्म लिया है। फिलहाल, मैं मनोरंजन उद्योग में जगह बना रही हूं और यह बहुत अच्छा चल रहा है। इसलिए मैंने राजनीति से ब्रेक ले लिया है। जब उनभी सही समय आएगा, मैं निश्चित रूप से इसमें वापस आऊंगी।"

अभिनेत्री ने कहा, "मुझे लगता है कि आगामी चुनावों में भारत के नागरिकों को राहुल गांधी को मौका देना चाहिए। उन्हें देश चलाने का मौका देना चाहिए। लोगों को देखना चाहिए कि वह देश के लिए क्या कर सकते हैं।" केकेके में अपनी यात्रा के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "लोग अब शो देख रहे हैं और हमें बहुत अच्छी समीक्षाएं मिल रही हैं।

मैंने दर्शकों का मनोरंजन करने की पूरी कोशिश की है।" अपने भविष्य के प्रोजेक्ट्स के बारे में बताते हुए अर्चना ने कहा, "मैं अभी इसके बारे में ज्यादा कुछ नहीं बता सकती। लेकिन बहुत जल्द दर्शक मुझे एक बहुत अच्छे प्रोजेक्ट में देखेंगे।"



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: