Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Jawan Release: फैंस का थिएटर्स में लगा मेला, बोले- सुपरहिट ब्लॉकबस्टर नहीं सुनामी है 'जवान'


<-- ADVERTISEMENT -->






Jawan Twitter Review: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की जवान आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। जवान का फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे थे आखिरकार वो दिन आ गया और आज दर्शकों के सामने फिल्म रिलीज की कहानी आ चुकी है। किंग खान के फैंस उनकी फिल्म देखने के लिए सुबह ही थिएटर्स जा पहुंचे। इतना ही नहीं थिएटर्स के बाहर खूब धमाल मचा रहे हैं। मानो जैसे कोई त्यौहार मना रहा हो। जिन लोगों ने फिल्म देखना शुरू कर दिया है उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी राय भी देनी शुरू कर दी है जो भी इस फिल्म को देख रहा है वह इसकी तारीफ ही कर रहा है।जवान के फैंस इसे ब्लॉकबस्टर हिट बता रहे हैं...आइये आपको भी बताते हैं कि लोगों को कितनी पसंद आ रही है शाहरुख खान की जवान।

जवान फिल्म में शाहरुख खान के साथ नयनतारा, सान्या मल्होत्रा, प्रियामणि और विजय सेतुपति लीड रोल में है। एटली के डायरेक्शन में बनी जवान की तारीफ करते कोई नहीं रुक रहा है। खास बात ये है कि जवान हिंदी के साथ तमिल और तेलुगू में भी रिलीज हुई है जिसकी वजह से साउथ में भी इसका खूब क्रेज देखने को मिल रहा है।

सोशल मीडिया पर छाई जवान, फैंस हुए क्रेजी
सोशल मीडिया पर 'जवान' की तारीफों के लाइन लगी हुई है। उनके फैंस फिल्म देखते-देखते ट्वीट कर रहे हैं और इपने रिएक्शन बता रहे हैं। शाहरुख खान को बड़े पर्दे पर डांस करता देख लोग खुद भी डांस करने लग रहे हैं। थिएटर से लोगों के डांस करने के वीडियो वायरल हो रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा- शाहरुख खान ने अपनी एनर्जी और स्वैग से शो लूट लिया। जवान हर तरह से अच्छी बनी है मास स्टोरी, शानदार सिनेमैटोग्राफी और एक्शन स्टंट. जरुर देखें, किंग खान के फैंस लोगों से बोल रहे हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: