Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Jailer: रजनीकांत की जेलर का एडवांस बुकिंग में जलवा, ब्लैक में 5000 के बिक रहे टिकट,15 अगस्त तक हाउसफुल

Jailer: रजनीकांत की जेलर का एडवांस बुकिंग में जलवा, ब्लैक में 5000 के बिक रहे टिकट,15 अगस्त तक हाउसफुल

<-- ADVERTISEMENT -->




Rajnikanth in Jailer

Jailer: 10 अगस्त को सुपरस्टार रजनीकांत फिल्म जेलर के साथ दो साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। साउथ में फेस्टिवल जैसा माहौल बना हुआ है। जगह-जगह रजनीकांत के होर्डिंग्स लगाए गए हैं दूध से अभिषेक किया जा रहा है। 5 अगस्त से एडवांस बुकिंग शुरू हुई और देखते ही देखते तमिलनाडु, कर्नाटक और आंध्रप्रदेश के कई शहरों में 15 अगस्त तक के सारे शो बुक हो गए।

Rajnikanth in Jailer: रजनीकांत की फिल्म ‘जेलर’ के ट्विटर और दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर ब्लैक में टिकट बिक रहे हैं। कीमत ₹5000 तक वसूली जा रही है। फैंस भी इसके लिए कोई भी कीमत चुकाने को तैयार हैं। तमिलनाडु और कर्नाटक में कई कंपनियों ने छुट्टी घोषित कर दी है। कर्मचारियों को फिल्म की टिकट भी दी जा रही है। बता दें फिल्म गुरुवार यानी 10 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। फैंस में फर्स्ट-डे, फर्स्ट शो की ऐसी होड़ लगी हुई है।

भारत ही नहीं, विदेशों में भी रजनीकांत के कई दीवाने हैं उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी मात्रा में है अनुमान है कि जेलर अमेरिका में भी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली इंडियन फिल्म बन जाएगी। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अभी तक एडवांस बुकिंग में ही जेलर ने दुनियाभर से ₹122 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। रजनीकांत की फिल्म 11 अगस्त को बॉलीवुड की दो बड़ी फिल्में गदर-2 और OMG-2 भी रिलीज हो रही हैं लेकिन जेलर की एडवांस बुकिंग इन दोनों फिल्मों से कई गुना ज्यादा है।

कंपनियों ने फिल्म देखने के लिए छुट्टी दी

रजनीकांत की फिल्म के लिए चेन्नई और बेंगलुरु में तो 10 अगस्त को कई कंपनियों ने अपने दफ्तरों में छुट्टी का ऐलान कर दिया गया है। मदुरई की यूनो एक्वा केयर नाम की एक कंपनी ने अपने चेन्नई, बेंगलुरु, त्रिची, तिरुनेलवेली, चेंगलपट्टू, मत्तुथावानी पर 10 अगस्त को छुट्टी का एक नोटिस 2 अगस्त को जारी किया है। इसमें लिखा है, ‘सुपरस्टार रजनी की फिल्म जेलर 10 अगस्त को रिलीज हो रही है और हमने इस दिन हॉलिडे डिक्लेयर किया है। हम एक कदम आगे बढ़ते हुए एंटी पायरेसी को बढ़ावा देने के लिए अपने एम्प्लॉइज को फिल्म का फ्री टिकट देंगे।’

एडवांस बुकिंग में तोड़ा रिकॉर्ड

ट्रेड एक्सपर्ट मनोबाला विजयबालन के मुताबिक, ऑनलाइन टिकट सेलिंग पोर्टल बुक माय शो पर सोमवार तक जेलर के 7,50,000 से ज्यादा टिकट्स बिक चुके हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: