Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Fukrey 3 Trailer: लोटपोट होकर गिरेगे दर्शक, मचेगा बवाल, भोली पंजाबन का होगा अनोखा किरदार

Fukrey 3 Trailer: लोटपोट होकर गिरेगे दर्शक, मचेगा बवाल, भोली पंजाबन का होगा अनोखा किरदार

<-- ADVERTISEMENT -->




Fukrey 3 Trailer Release Date

Fukrey 3 Trailer Release Date: 'फुकरे 3' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लेकिन बीते लंबे समय से मेकर्स फिल्म की रिलीज डेट को बार बार टाल रहे थे। वहीं अब फैंस को ज्यादा इंतजार करने की जरूरत नहीं हैं क्योंकि अब फिल्म को प्रीपोन कर दिया गया है। चलिए यहां जानते हैं 'फुकरे 3' कब रिलीज होगी। अब फैंस की एक्साइटमेंट को बरकरार रखते हुए फिल्म का ट्रेलर कब आएगा, इस सस्पेंस को भी खत्म कर दिया है।

दो महीने पहले ही रिलीज होने जा रही है फिल्म (Fukrey 3 Release 28 September)

फिल्म पहले दिसंबर में रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब खबर आ रही है कि फिल्म 28 सिंतबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है। ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, फुकरों की टोली अब दो महीने पहले ही अपने फैंस को एंटरटेन करने के लिए आ रही है। हांलाकि अभी तक इस बात की कोई जानकारी नहीं मिली है कि अचानक मेकर्स ने फिल्म में बदलवाब क्यों लाए।

fukrey_poster.jpg

फुकरे-3 से सामने आए 'चूचा' से लेकर 'भोली पंजाबन' तक सबके लुक (Fukrey 3 Poster Out)


'फुकरे' के चूचा से लेकर भोली पंजाबन, लाली और हनी सहित हर किरदार फैंस के दिल में पहले ही बस चुका है। अब हाल ही में मेकर्स ने 'फुकरे-3' से हर एक स्टार का यूनिक पोस्टर फैंस के साथ शेयर किया है। फिल्म में चूचा का किरदार निभाने वाले वरुण शर्मा ने कुछ देर पहले ही पूरी कास्ट का लुक अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

fukrey_poster_out.jpg


वरुण शर्मा जहां पोस्टर में मोर बने हुए नजर आ रहे हैं, तो वहीं हनी उर्फ पुलकित सम्राट लटके हुए दिखाई दिए। इसके अलावा पंडित जी का किरदार निभाने वाले पंकज त्रिपाठी आंखों पर गॉगल्स चढ़ाए सड़क के बीचों-बीच बैठे हुए हैं।
फुकरे 3 के पोस्टर में लाली उर्फ मनजोत सिंह पहले दो पार्ट्स की तरह ही हैरान परेशान दिख रहे हैं, तो वहीं 'भोली पंजाबन' ऋचा चड्ढा गुंडागर्दी से राजनीति में पहुंच चुकी हैं। ये सभी पोस्टर्स काफी दिलचस्प है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: