Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अमीषा ने जब पिता पर ठोका मुकदमा, बोलीं- मुझे नहीं पापा को शर्म आनी चाहिए…उन्होंने मेरा पैसा खाया

अमीषा ने जब पिता पर ठोका मुकदमा, बोलीं- मुझे नहीं पापा को शर्म आनी चाहिए…उन्होंने मेरा पैसा खाया

<-- ADVERTISEMENT -->




ameesha_patel_controversy_case

Gadar 2: अमीषा पेटल की फिल्म 'गदर-2' (Gadar 2) ने इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया हुआ है। फिल्म ने मात्र 24 दिन में ही 500 करोड़ की तगड़ी कमाई कर ली है। आज हम गदर 2 की फेम एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Ameesha Patel) की बात कर रहे हैं तो चलिए जानते हैं आखिर एक बेटी ने अपने ही पिता पर पैसो को लेकर क्यों मुकदमा किया था...

अमीषा पटेल ने जब अपने ही पिता पर ठोका था केस (Ameesha Patel Father Case)

अमीषा पटेल के करियर की शुरुआत साल 2000 में आई फिल्म 'कहो ना प्यार है' के जरिए हुई थी। अपने करियर में 'गदर एक प्रेम कथा', 'मंगल पांडे', 'आप मुझे अच्छे लगने लगे' जैसी उन्होंने कई हिट फिल्में दे हैं। अमीषा पटेल वर्क फ्रंट के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी एक वक्त पर खूब सुर्खियों में रही हैं। पैसों के लिए अमीषा पटेल ने एक बार अपने ही पिता पर केस ठोक दिया था।

अमीषा के पिता ही थे उनके मैनेजर (Ameesha Patel controversy)

अमीषा पटेल के पिता बॉलीवुड करियर में उनके लिए किसी गाइड से कम नहीं रहे। जैसे हर माता-पिता अपने बच्चों को सही गलत बताते हैं वही उनके पिता भी करते थे। उनके पिता ही उनके मैनेजर भी थे। हालांकि दोनों के बीच बहुत प्यार भरा रिश्ता था लेकिन साल 2004 के बाद चीजें बिगड़ने लगीं। यह पूरा विवाद तब शुरू हुआ जब कथित तौर पर अमीषा पटेल ने दावा किया कि उनके पिता ने उनके (अमीषा के) पैसों को मिस-मैनज किया है।

अमीषा पटेल ने कहा- मुझे शर्म क्यों आनी चाहिए...

अमीषा पटेल ने अपने ही पिता पर आरोप लगाया कि उन्होंने मेरे पैसों को गलत ढंग से हैंडल किया, मेरे तकरीबन 12 करोड़ रुपयों का गलत इस्तेमाल किया। यही नहीं उन्होंने अपने पिता पर केस दर्ज कर दिया और उन्हें कोर्ट ले गईं और अपना पैसा वापिस मांगा। इस बारे में HT के साथ बात करते हुए अमीषा पटेल ने कहा, "मुझे शर्म क्यों आनी चाहिए? मेरा पैसा किसी और का नहीं सिर्फ मेरा है, और मेरे माता-पिता को भी मुझसे मेरा पैसा लेने का अधिकार नहीं है।"


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Ameesha Patel

AutoDesk

controversy

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: