Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सीक्रेड गेम्स की कुकू, जो दोस्त संग घूमने गईं और प्रेग्नेंट हो गई, फिर अबॉर्शन कराकर...

सीक्रेड गेम्स की कुकू, जो दोस्त संग घूमने गईं और प्रेग्नेंट हो गई, फिर अबॉर्शन कराकर...

<-- ADVERTISEMENT -->




Kubbra sait

Kubbra sait: वेब सीरीज 'सेक्रेड गेम्स' में 'कुकू' का रोल कर मशहूर हुईं कुब्रा सैत खुलकर अपनी बात कहने के लिए जानी जाती हैं। कुब्रा एक्ट्रेस होने के साथ-साथ रायटर और मॉडल भी हैं। उन्होंने 'ओपन बुक: नॉट क्वाइट ए मेमॉयर' नाम से किताब लिखी है। इसमें उन्होंने अपनी जिंदगी के कई पहलुओं को छुआ है। कुब्रा ने बताया है कि बचपन में उनको यौन शोषण का सामना करना पड़ा। वहीं एक बार वो अपने दोस्त के साथ रिलेशन बनाने के बाद प्रेग्नेंट हो गई थीं।

कुब्रा ने बताया है कि साल 2013 में वह दोस्त के साथ घूमने गई थीं। स्कूबा डाइविंग के बाद उन्होंने कुछ ड्रिंक्स लिए थे औरअपने दोस्त के साथ इंटीमेट हो गईं। कुछ दिनों बाद प्रेग्नेंसी टेस्ट किया तो पॉजिटिव आया। उन्होंने एक हफ्ते बाद गर्भपात करा लिया। कुब्रा ने कहा कि उनको इसका कोई पछतावा नहीं है क्योंकि मैं उस वक्त इसके लिए तैयार नहीं थी।

बचपन में हुई थी गलत

कुब्रा ने ये भी खुलासा किया है कि बचपन में उनका यौन शोषण किया गया था। उनके साथ किसी बाहरी शख्स ने ऐसा नहीं किया था, बल्कि उनकी पहचान के ही एक अंकल ने यह हरकत की थी। कुब्रा का कहना है कि उस शख्स ने जो हरकत की, उसे याद कर वो आज भी सहम जाती हैं


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: