Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सनी-शाहरुख के बीच 30 साल पहले क्या हुआ था, जिसे भुलाते हुए दोनों ने लगाया एक-दूसरे को गले, धोए दिलों के मैल

सनी-शाहरुख के बीच 30 साल पहले क्या हुआ था, जिसे भुलाते हुए दोनों ने लगाया एक-दूसरे को गले, धोए दिलों के मैल

<-- ADVERTISEMENT -->




Sunny Deol Shah Rukh Khan

Sunny Deol Shah Rukh Khan: सनी देओल ने शनिवार शाम को अपनी फिल्म 'गदर 2' के हिट होने के बाद पार्टी दी। इसमें बॉलीवुड के कई सितारे पहुंचे। जिनमें सबसे ज्यादा नजरें शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी पर रहीं। शाहरुख पहुंचे तो ना सिर्फ सनी ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया बल्कि दोनों ने एक-दूसरे को दगले लगाया। दोनों की गले मिलते हुए तस्वीर सोशल मीडिया पर भी चर्चा में है। इसकी वजह ये है कि दोनों एक्टर में लंबे समय तक तनावपूर्ण रिश्ता रहा है। कई सालों तक तो दोनों ने एक दूसरे से बिल्कुल बात नहीं की।

'डर' के क्लाइमैक्स ने बिगाड़ दिए थे दोनों के रिश्ते

साल 1993 में आई यशराज बैनर की फिल्म 'डर' में सनी देओल और शाहरुख खान ने साथ काम किया था। सनी देओल फिल्म के हीरो थे तो शाहरुख खान निगेटिव रोल में थे। फिल्म सुपरहिट रही लेकिन एक्टिंग के लिए सनी को नहीं बल्कि शाहरुख खान को तारीफें मिलीं। यहीं से दोनों सितारों के बीच रिश्ते बिगड़ने लगे। सनी देओल ने यशराज पर आरोप लगाया कि उनको जिस तरह का रोल बताया गया, वैसा फिल्म में दिखाया नहीं गया। फिल्म में विलेन को ग्लोरिफाई किया गया और उसको ही हीरो की तरह पेश किया गया। ये उनके साथ एक तरह से धोखा था। खासतौर से फिल्म के क्लाइमैक्स सीन पर तो सनी इतने खफा थे कि उन्होंने बेहद तीखे शब्दों में मेकर्स की आलोचना की थी।

सनी देओल ने एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में कहा था कि 'डर' का अनुभव उनकी जिंदगी का सबसे बेकार अनुभव रहा। उनसे झूठ बोला गया और मेकर्स ने धोखे से उनको साइडलाइन किया। शाहरुख खान से 16 साल तक बोलचाल बंद रहने की बात को स्वीकारते हुए सनी ने कहा था, ऐसा नहीं है कि मैंने किसी से जानबूझकर बात नहीं की। मैं ज्यादा सोशल नहीं हूं। इसलिए हम कहीं मिले ही नहीं तो बात कैसे होती।

शाहरुख ने पिघलाई बर्फ

बीते कुछ सालों नें दोनो एक्टर्स की ओर से पुरानी बातों को पीछे छोड़ते हुए आगे बढ़ने की कोशिश की। हाल के दिनों में शाहरुख ने बड़ा दिल दिखाते हुए ना सिर्फ गदर 2 की पब्लिकली तारीफ की बल्कि सनी देओल को फोन कर बधाई भी दी। वहीं उन्होंने डायरेक्टर अनिल शर्मा की भी तारीफ की। इसके बाद सनी ने भी उन्होंने पार्टी में आने के लिए बुलावा भेजा और इसे शाहरुख ने भी कुबूल कर लिया। 


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: