Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

इसलिए कैटरीना को इंस्टा पर फॉलो नहीं करते हैं सलमान खान, कैटरीना ने दी यह नसीहत

इसलिए कैटरीना को इंस्टा पर फॉलो नहीं करते हैं सलमान खान, कैटरीना ने दी यह नसीहत

<-- ADVERTISEMENT -->




हाल ही में सलमान खान फिल्म भारत का प्रमोशन करने पहुंचे। वहां पर सलमान खान से पूछा गया कि आप कैटरीना कैफ को फॉलो करते हैं तो सलमान खान ने कहा कि हर जगह। सलमान खान ने बताया कि कुछ देर बाद मैं कैटरीना को घर तक छोड़कर आऊंगा। सलमान खान के जवाब को सुनकर कैटरीना भी काफी हैरान रह गई।

salman do not follow katrina on instagram

इसके विपरीत कैटरीना कैफ ने कहा कि मैं सलमान खान के इंस्टाग्राम पोस्ट को लाइक नहीं करती हूं। ना ही उन पर कमेंट मारती हूं। ऐसा इसलिए क्योंकि सलमान खान को इंस्टाग्राम पर और ज्यादा इंवॉल्व होने की जरूरत है। जब इंटरव्यू में कैटरीना कैफ से उनके इंस्टाग्राम गेम इम्प्रूव करने के बारे में पूछा गया तो कैटरीना कैफ सलमान खान के पोस्ट को लेकर भी प्रतिक्रिया देने लगी।

salman do not follow katrina on instagram

कैटरीना कैफ ने कहा कि क्या मैं आपको एक बात बता सकती हूं। सलमान खान से पूछो कि क्या वे मुझे फॉलो करते हैं। सलमान खान से पूछा गया कि क्या आप कैटरीना कैफ का फॉलो करते हैं तो भाईजान ने कहा कि मैं कैटरीना कैफ को हर जगह फॉलो करता हूं। मैं कैटरीना कैफ को घर तक छोड़ने जाऊंगा। आप लोग इस बात को जानकर हैरान होंगे कि सलमान खान इंस्टाग्राम पर सिर्फ 8 लोगों को ही फॉलो करते हैं। उन 8 लोगों में  यूलिया वंतुर और इजाबेले कैफ शामिल है। लेकिन वह कैटरीना कैफ को फॉलो नहीं करते हैं। लेकिन कटरीना कैफ उनको फॉलो करती है।

salman do not follow katrina on instagram

कैटरीना कैफ ने भी बताया कि वह सलमान खान के पोस्ट को लाइक और कमेंट क्यों नहीं करती हैं। उन्होंने कहा कि आप लोगों को पता होगा कि है ये कोई जानबूझकर नहीं है। आप लोग हर किसी चीज पर कमेंट करने के लिए स्वतंत्र हैं। आगे कैटरीना कैफ कुछ बोलती उससे पहले ही सलमान खान ने उन्हें चुप करा दिया। कैटरीना कैफ ने तंज करते हुए कहा कि मेरा मानना है कि आपको इंस्टाग्राम पर ज्यादा एक्टिव रहने की आवश्यकता है।

यह भी पढ़ें - अमेरिका के President Donald Trump की पत्नी Melania Trump की बोल्ड तस्वीर हुई वायरल, देखे यहां

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: