Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

तो इसलिए सालों तक छुपाए रखा सनी देओल ने अपनी शादी का राज, एक डर के चलते पत्नी को रखा लाइमलाइट से दूर

तो इसलिए सालों तक छुपाए रखा सनी देओल ने अपनी शादी का राज, एक डर के चलते पत्नी को रखा लाइमलाइट से दूर

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता सनी देओल इन दिनों काफी सुर्खियों में छाए हुए हैं। कुछ दिनों पहले उन्होंने भारतीय जनता पार्टी का दामन थामा। भारतीय जनता पार्टी ने उन्हें गुरदासपुर लोकसभा सीट से टिकट दे दिया। यदि सनी लियोन देओल की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ को हमेशा लाइमलाइट से दूर ही रखा है। उन्होंने शादी भी गुपचुप तरीके से विदेश में की थी और उन्होंने अपनी शादी की बात वर्षों तक हर किसी से छुपा कर रखी थी। सनी देओल की वाइफ का नाम पूजा है जो लाइमलाइट में आना पसंद नहीं करती है। आज इस पोस्ट में हम इस राज से पर्दा उठाने जा रहे हैं कि सनी देओल ने अपनी शादी की बात हर किसी से क्यों छुपाई थी। चलिए जानते हैं

Sunny Deol kept her marriage secret for years

अगर आपको नहीं पता हो तो बता दे कि सनी देओल ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत फिल्म बेताब से की थी। उनके साथ फिल्मों में अमृता सिंह मुख्य भूमिका में थी। अमृता सिंह और सनी देओल की जोड़ी को दर्शकों ने बहुत पसंद किया और फिल्म सुपरहिट साबित हुई। इस दौरान ही अमृता को सनी देओल से प्यार हो गया। दोनों ने एक दूसरे से मुलाकात करना स्टार्ट कर दिया।

Sunny Deol kept her marriage secret for years

अमृता सनी देओल को बेइंतहा चाहने लगी। सनी देओल  से रिश्ते की बात अमृता सिंह पूरी दुनिया को बताना चाहती थी। लेकिन सनी देओल ने इनकार कर दिया। सनी देओल पर परिवार की जिम्मेदारी थी। इसी कारण उन्होंने यह बात छुपा कर रखी। अमृता की मां चाहती थी कि उसकी शादी किसी बड़े घर में हो। इसीलिए अमृता सिंह ने अपनी शादी के लिए सनी देओल के परिवार के बारे में जानना स्टार्ट कर दिया। उन्हें पता चला कि सनी किसी और के साथ पहले ही रिलेशनशिप में है।

Sunny Deol kept her marriage secret for years

सनी देओल का लंदन में पूजा नाम की लड़की से अफेयर था। अमृता  को यह बात भी पता चली की पूजा और सनी की शादी इंग्लैंड में हो चुकी थी। सनी देओल का यह सच जानकर अमृता सिंह पूरी तरह से टूट गई। सनी देओल ने अपनी शादी की बात इसलिए छुपा कर रखी क्योंकि तब उनका करियर शुरू हुआ था। सनी इस बात से डर रहे थे कि कहीं उनके फैंस सच जानने के बाद यह ना समझे कि मैं एक रोमांटिक हीरो नहीं हूं।

यह भी पढ़ें - 

अमेरिका के President Donald Trump की पत्नी Melania Trump की बोल्ड तस्वीर हुई वायरल, देखे यहां

बालिका वधू की आनंदी करने वाली हैं शादी, जानें दूल्हे का नाम


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: