Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

इन बॉलीवुड एक्ट्रेस के मंगलसूत्र की कीमत जानकर रह जाएंगे हैरान, अनुष्का का मंगलसूत्र सबसे महंगा

इन बॉलीवुड एक्ट्रेस के मंगलसूत्र की कीमत जानकर रह जाएंगे हैरान, अनुष्का का मंगलसूत्र सबसे महंगा

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड एक्ट्रेस अपनी स्टाइल, फैशन सेंस, ड्रेसअप, मेकअप और खूबसूरती को लेकर हमेशा सुर्खियों में छाई रहती हैं। बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस शादी कर चुकी हैं और वे मंगलसूत्र पहनती हैं। आज की इस पोस्ट में हम आपको बॉलीवुड की 5 ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जो सबसे कीमती मंगलसूत्र पहनती हैं। आइए जानते हैं उनके बारे में

अनुष्का शर्मा 

anushka sharma managalsutra
भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड की एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने 11 दिसंबर 2017 को इटली में जाकर शादी की। विराट कोहली ने शादी के वक्त अनुष्का शर्मा का जो मंगलसूत्र पहनाया था उसकी कीमत 52 लाख रूपए है। बता दे कि अनुष्का शर्मा के मंगलसूत्र में डायमंड लगे हुए हैं।

ऐश्वर्या राय बच्चन 

aishwarya rai managalsutra20 अप्रैल 2007 को अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या राय से शादी की। बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय के मंगलसूत्र की कीमत 45 लाख रुपए है जिसमें डायमंड लगे हुए हैं।

शिल्पा शेट्टी 

shilpa shetty managalsutraशिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की सबसे फिट और खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने बिजनेसमैन राज कुंद्रा से 22 नवंबर 2002 को शादी की थी। शिल्पा शेट्टी अपने मंगलसूत्र को कलाई में पहनती हैं। शिल्पा शेट्टी के मंगलसूत्र की कीमत 30 लाख रुपए है।




करिश्मा कपूर 


karisma kapoor managalsutra29 सितंबर 2003 को करिश्मा कपूर ने बिजनेसमैन संजय कपूर से विवाह किया। हालांकि इन दोनों का कुछ ही समय बाद तलाक हो गया। शादी के वक्त संजय कपूर ने करिश्मा कपूर को जो मंगलसूत्र पहनाया था वह 17 लाख रुपए का था।


काजोल 


kajol debgan managalsutraबॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री काजोल की शादी अजय देवगन से हुई। 22 फरवरी 1999 को अजय देवगन और काजोल का विवाह हुआ। यह दोनों एक-दूसरे को बेइंतहा प्यार करते हैं। इन दोनों ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया। काजोल का मंगलसूत्र बहुत ही खास है जिसमें डायमंड लगे हुए हैं। काजोल जो मंगलसूत्र पहनती हैं उसकी कीमत 21 लाख है।

यह भी पढ़ें - अमेरिका के President Donald Trump की पत्नी Melania Trump की बोल्ड तस्वीर हुई वायरल, देखे यहां

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: