शादी के 1 साल बाद विधवा हो गई थी 180 फिल्में कर चुकी यह एक्ट्रेस, नहीं मिला मां का सुख - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

शादी के 1 साल बाद विधवा हो गई थी 180 फिल्में कर चुकी यह एक्ट्रेस, नहीं मिला मां का सुख

शादी के 1 साल बाद विधवा हो गई थी 180 फिल्में कर चुकी यह एक्ट्रेस, नहीं मिला मां का सुख

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड की कई ऐसी अभिनेत्रियां है, जो अपनी रियल लाइफ मे सब कुछ होते हुए भी दुखी है। कुछ अभिनेत्रियों को अपना जीवनसाथी नही मिला, तो कुछ जीवनसाथी मिलने के बाद भी मां का सुख नही पा सकी। इन अभिनेत्रियों की गोद आज भी सूनी है। आज हम आपको एक ऐसी ही अभिनेत्री के बारे मे बताएंगे।


इस अभिनेत्री का नाम है रेखा, जो बॉलीवुड की एक बड़ी एक्ट्रेस है। इन्होने अपने अभिनय करियर की शुरुआत 1969 मे एक कन्नड़ फिल्म से की थी, और अब तक अपने करियर मे लगभग 180 फिल्मों मे काम कर चुकी है। बॉलीवुड मे इन्होने अपने दम पर अपनी बड़ी पहचान बनाई, और बॉलीवुड की आल टाइम टॉप एक्ट्रेस मे शामिल है।

इन्होने साल 1990 मे दिल्ली के बिजनेसमैन मुकेश अग्रवाल से शादी की थी, और शादी के लगभग 1 साल बाद ही मुकेश ने निजी कारणों से घर मे ही सुसाइड कर ली, और अपनी सुसाइड नोट मे उन्होने किसी को भी इसका दोषी नही ठहराया।



जिस वक्त मुकेश ने सुसाइड की थी उस समय रेखा लंदन मे थी, लेकिन उन्हे कई तरह की आलोचनाओं का सामना करना पड़ा। रेखा आज भी अपनी मांग मे मुकेश अग्रवाल के नाम का सिंदूर लगाती है। रियल लाइफ मे कभी मां ना बन सकी यह एक्ट्रेस एक्टिंग को ही अपना बेटा मानती है।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: