इस थप्पड़ सीन के बाद खूब रोई थी ये अभिनेत्री, वैंप के किरदारों की वजह से लोग कहते थे बुरा-भला - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

इस थप्पड़ सीन के बाद खूब रोई थी ये अभिनेत्री, वैंप के किरदारों की वजह से लोग कहते थे बुरा-भला

इस थप्पड़ सीन के बाद खूब रोई थी ये अभिनेत्री, वैंप के किरदारों की वजह से लोग कहते थे बुरा-भला

<-- ADVERTISEMENT -->



70 के दशक की मशहूर अभिनेत्री बिंदु 79 साल की हो चुकी है. उन्होंने 70 के दशक में कई फिल्मों में काम किया. हालांकि उन्होंने ज्यादातर फिल्मों में नकारात्मक किरदार निभाए जिस वजह से उन्हें लोग बुरा समझने लगे थे और उन्हें बुरा भला कहते थे. बिंदु ने अपने करियर में लगभग डेढ़ सौ से ज्यादा फिल्मों में काम किया.

बिंदु

उन्होंने अपने करियर की शुरुआत फिल्म कटी पतंग से की थी, जो 1970 में रिलीज हुई. इस फिल्म में बिंदु ने पहली बार कैबरे डांस किया था जो लोगों को पसंद भी आया. बिंदु को कई बार नकारात्मक किरदार निभाने की वजह से अजीबोगरीब ताने सुनने पड़ते थे. वह लोगों की प्रतिक्रिया से परेशान हो जाया करती थी.

बिंदु

जो लोग उन्हें जानते थे वह बिंदु को बहुत पसंद करते थे क्योंकि बिंदु असल जिंदगी में अपने किरदारों से बिल्कुल अलग थी. बिंदु ने एक बार किस्सा बताया कि एक बार वह अपनी बहन के बच्चों के साथ फिल्म देखने गई थी. उस समय फिल्म में वह बुरी मां की भूमिका में थी.

बिंदु

बच्चों ने फिल्म देखने के दौरान मुझसे कहा- बिंदु आंटी आप हमारे साथ तो ऐसा नहीं करती. फिर फिल्म में ऐसा क्यों करती हैं. बिंदु ने बताया कि उन्हें एक फिल्म में बच्चे को थप्पड़ मारना था. यह सीन करने के बाद बिंदु खूब रोई थी. इसका खुलासा उन्होंने खुद एक इंटरव्यू में किया था.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: