सीता के स्लीव कट ब्लाउज पर मचा था खूब बवाल, चैनल के कहने पर बदली गई रामायण में दीपिका चिखलिया की ड्रेस - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

सीता के स्लीव कट ब्लाउज पर मचा था खूब बवाल, चैनल के कहने पर बदली गई रामायण में दीपिका चिखलिया की ड्रेस

सीता के स्लीव कट ब्लाउज पर मचा था खूब बवाल, चैनल के कहने पर बदली गई रामायण में दीपिका चिखलिया की ड्रेस

<-- ADVERTISEMENT -->



90 के दशक का मशहूर धारावाहिक रामायण एक बार फिर से टीवी पर प्रसारित हो रहा है जिसको लोगों से उतना ही प्यार मिल रहा है, जितना पहले मिलता था. आज भी लोग बड़े चाव से रामायण देख रहे हैं. रामानंद सागर का यह आइकोनिक शो टीआरपी के सारे रिकॉर्ड तोड़ रहा है. लेकिन रामायण सीरियल से जुड़े कुछ ऐसे तथ्य हैं जिनके बारे में आपको जानकारी नहीं होगी.

रामायण

माता सीता की ड्रेस को लेकर रामानंद सागर को काफी मेहनत करनी पड़ी थी. इसी वजह से शुरुआती दौर में रामायण शो को आने में वक्त लग गया था. ऐसा बताया जाता है कि 80-90 के दशक में सीता यानी दीपिका चिखलिया की ड्रेस सिनेमा को ध्यान में रखकर बनाई गई थी.

रामायण

दीपिका चिखलिया माता सीता के रोल के लिए कट स्लीव ब्लाउज पहनने वाली थी. उनकी साड़ियों के अनुसार ही उनके ब्लाउज को तैयार करवाया गया था. लेकिन जब सीरियल का पहला एपिसोड बनकर चैनल के पास पहुंचा तो चैनल ने इसका कड़ा विरोध किया और टेलीकास्ट करने से मना कर दिया.

रामायण

चैनल ने दीपिका चिखलिया की ड्रेस बदलने को कहा जिसके बाद रामानंद सागर ने दीपिका चिखलिया के लिए फुल स्लीव ब्लाउज और साड़ी तैयार करवाई. जब रामायण का पहला एपिसोड टेलीकास्ट हुआ तो दर्शकों ने खूब प्यार लुटाया और यह शो सुपरहिट हो गया.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

TV Celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: