Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Jawan के बाद बेटी सुहाना के साथ पर्दे पर नजर आएंगे शाहरुख, इस स्पाई-थ्रिलर फिल्म में मचाएंगे धमाल!

Jawan के बाद बेटी सुहाना के साथ पर्दे पर नजर आएंगे शाहरुख, इस स्पाई-थ्रिलर फिल्म में मचाएंगे धमाल!

<-- ADVERTISEMENT -->






Shahrukh khan Suhana khan Upcoming Film

Shahrukh khan Suhana khan Upcoming Film: शाहरुख खान की 'जवान' 7 सितंबर को रिलीज होने जा रही है और किंग खान के फैंस में फिल्म को लेकर तगड़ा क्रेज देखने को मिल रहा है। जवान अपने ट्रेलर से दर्शकों का दिल जीत लिया है। दूसरी ओर इसी साल सुपरस्टार की लाडली सुहाना खान की डेब्यू फिल्म 'द आर्चीज' भी रिलीज होने जा रही है। दोनों ही फिल्मों के फैंस काफी उत्साहित हैं।

स्पाई-थ्रिलर होगी फिल्म

इसी बीच अब इनके चाहने वालों के लिए एक बड़ी खबर सामने आ गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अब अगले प्रोजेक्ट में पिता और बेटी यानी शाहरुख और सुहाना पर्दे पर साथ दिख सकते हैं। बताया जा रहा है कि इस फिल्म के निर्देशन की कमान सुजॉय घोष संभालेंगे। यह एक स्पाई-थ्रिलर फिल्म होगी

सुहाना की मदद करते नजर आएंगे शाहरुख

इसमें सुहाना खान लीड रोल में दिख सकती हैं, वहीं, शाहरुख खान के बारे में बताया जा रह है कि वो कैमियो करते नजर आएंगे, लेकिन उनका यह रोल बहुत छोटा भी नहीं होगा। फिल्म में शाहरुख का किरदार सुहाना की मदद करने वाला है। उनका किरदार कुछ ऐसा होगा जैसे आलिया भट्ट के साथ फिल्म 'डियर जिंदगी' में निभाया था।

Shahrukh khan Suhana khan Upcoming Film


7 सितंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज हो रही है जवान

वहीं सुहाना के रोल को लेकर कहा जा रहा है कि वह फिल्म में एक जासूस की भूमिका में दिख सकती हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म के प्री-प्रोडक्शन का काम भी शुरू हो चुका है। फिलहाल शाहरुख अपनी फिल्म 'जवान' को लेकर बीजी चल रहे हैं।जो इसी गुरुवार, 7 सितंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज हो रही है।

फिल्म एडवांस टिकट बुकिंग के मामले में पहले ही तूफान उड़ा रही है। एटली के निर्देशन में बनी इस फिल्म में नयनतारा को लीड एक्ट्रेस के तौर पर देखा जा सकता है। उनके अलावा फिल्म में सुनील ग्रोवर, विजय सेतुपति, दीपिका पादुकोण और सान्या मल्होत्रा जैसे कलाकार भी दिखेंगे।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: