Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Jawan Advance Booking: इंडिया में शुरू हुई ‘जवान’ की एडवांस बुकिंग, टूटेंगे ‘पठान’ और बाहुबली जैसे रिकॉर्ड?

Jawan Advance Booking: इंडिया में शुरू हुई ‘जवान’ की एडवांस बुकिंग, टूटेंगे ‘पठान’ और बाहुबली जैसे रिकॉर्ड?

<-- ADVERTISEMENT -->




Jawan Advance Booking

Jawan Advance Booking: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म जवान (Jawan) का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। फिल्म 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है वहीं दर्शक इस फिल्म के ट्रेलर के साथ-साथ एडवांस बुकिंग का भी इंतजार कर रहे थे। 31 अगस्त को जवान का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ऐसे में किंग खान के फैंस को अब जवान की एडवांस बुकिंग का इतजार है। विदेशों में काफी समय पहले ही एडवांस बुकिंग शुरू हो चुका है और अब इंडिया में भी जवान की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है। शाहरुख खान ने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके इस बात की जानकारी दी है। आईये जानते हैं एडवांस बुकिंग के बारे में...

शाहरूख खान ने दिया फिर फैंस को तोहफा (Shah Rukh Khan Jawan)

आज शुक्रवार को रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर इसकी घोषणा करते हुए एक वीडियो साझा किया। इस वीडियो में शाहरुख खान ने फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू होने की घोषणा की है। इसमें वह लोगों के कमेंट पढ़ते नजर आ रहे हैं। वीडियो में जवान के ट्रेलर की झलक भी दिखाई गई है। शाहरुख वीडियो में कहते हैं- 'बहुत बेकरार हैं सब जवान के लिए।' शाहरुख ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- आपकी और मेरी बेकरारी खत्म हुई। एडवांस बुकिंग जवान की शुरू हो गई है।

Jawan Advance Booking


एडवांस बुकिंग में अब बनेंगे रिकॉर्ड (JawanCelebrationAtBurjKhalifa)

शाहरुख के इस पोस्ट पर फैंस ढेर सारे कमेंट करके अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा-पूरा थिएटर ही बुक कर देंगे। वहीं दूसरे ने लिखा- टिकट कितने का भी हो, एसआरके को देखना है तो मतलब देखना है। एक ने लिखा- थिएटर हिला डाला एसआरके ने।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: