Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Gadar 2 Vs Dream Girl 2 Box Office: जैसे ही पहुंची 500 करोड़ हो गई फेल, 'ड्रीम गर्ल 2' की भी निकली हवा

Gadar 2 Vs Dream Girl 2 Box Office: जैसे ही पहुंची 500 करोड़ हो गई फेल, 'ड्रीम गर्ल 2' की भी निकली हवा

<-- ADVERTISEMENT -->






Gadar 2 Vs Dream Girl 2 Box Office Collection Day 25

Gadar 2 Vs Dream Girl 2 Box Office Collection Day 25: सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर ‘गदर 2’ रिलीज होने के बाद से ही सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है। ये फिल्म बस चार हफ्तों में 500 करोड़ क्लब में शामिल हो गई है। इसी के साथ ‘गदर 2’ ने ये उपलब्धि हासिल करने वाली पहली बॉलीवुड फिल्म होने का 'पठान' का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया है। इसी के साथ ये फिल्म अब ऑल टाइम मेगा ब्लॉकबस्टर का खिताब अपने नाम कर चुकी है। आईये जानते हैं दोनों फिल्मों के कलेक्शन के बारे में...

‘गदर 2’ ने रिलीज के 25वें दिन कितनी कमाई की? (Gadar 2 Day 25th Collection)

सनी देओल, अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा स्टारर फिल्म गदर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर बंपर ओपनिंग ली थी। रिलीज के 24वें दिन फिल्म ने 7.80 करोड़ का कारोबार किया था और इसी के साथ इसने 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था। वहीं अब फिल्म की रिलीज के 25वें दिन यानी चौथे सोमवार की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं। Sacnilk की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘गदर 2’ ने रिलीज के 25वें दिन यानी चौथे सोमवार को 2.50 करोड़ का कलेक्शन किया है। इसके बाद ‘गदर 2’ की 25 दिनों की कुल कमाई अब 503.67 करोड़ रुपए हो गई है।

'ड्रीम गर्ल 2' ने रिलीज के 10वें दिन कितनी कमाई की? ( Dream girl 2 Day 11th Collection)

आयुष्मान खुराना की ‘ड्रीम गर्ल 2' पहले ही दिन से बॉक्स ऑफिस पर सनी देओल की ‘गदर 2’ से मजबूती से मुकाबला कर रही है। इस बीच आयुष्मान खुराना की ‘ड्रीम गर्ल 2’ से भी ‘ओएमजी 2’ को कड़ी टक्कर मिली है। इन सबके बावजूद पूजा बने आयुष्मान खुरान ने भी लोगों का दिल खूब जीता है और इस फिल्म ने अपनी रिलीज के 10वें दिन यानी सोमवार को अच्छा प्रदर्शन किया। इस फिल्म ने 10वें दिन 8.00 करोड़ रुपए की कमाई की थी वहीं सोमवार को 11वें दिन 2.70 करोड़ की कमाई की है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: