Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'जवान' ने रिलीज के पहले दिन ही रचा इतिहास, 150 करोड़ का कर दिया कलेक्शन!

'जवान' ने रिलीज के पहले दिन ही रचा इतिहास, 150 करोड़ का कर दिया कलेक्शन!

<-- ADVERTISEMENT -->




Jawan 7 September Collection

Jawan 7 September Collection: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म ‘जवान’ (Jawan) आज गुरुवार को रिलीज हो गई है। फिल्म को काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। फिल्म ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रच दिया है। जवान ने अपने पहले ही दिन शानदार कमाई कर डाली है। ये फिल्म शाहरुख खान, नयनतारा और विजय सेतुपति की अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग बन गई है। जवान का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी सामने आ गया है। ये आंकड़े काफी चौंकाने वाले हैं। आईये जानते हैं जवान की पहले दिन की कमाई...

....तो जवान ने तोड़ा पठान का रिकॉर्ड (Jawan Day 1 Collection (Hindu, Tamil & Telugu)

शाहरुख खान की इस फिल्म ने अपने पहले ही दिन 135 से 150 करोड़ रुपए की ओपनिंग कर डाली है। जी हां, एडवांस बुकिंग के आंकड़ों की मानें तो फिल्म जवान ने दुनियाभर में 135 से 150 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। शाहरुख खान की फिल्म ने हिंदी भाषा में 71.00 से 84.50 करोड़ रुपए की ओपनिंग की है और दक्षिण भारत के साथ कई भाषाओं में फिल्म ने 84.50 करोड़ रुपए की कमाई की है। हालांकि यह अभी फिल्म के शुरुआती आंकड़े हैं। इनमें कुछ बदलाव हो सकता है। आज शाम तक जवान की पूरी कमाई का सही आंकड़ा सामने आएगा।

दिल्ली में जवान के लिए क्रेजी से सबसे ज्यादा लोग (Delhi Jawan Movie Craze)

आपको बता दें कि आपको बता दें कि नेशनल मल्टीप्लेक्स चैन जवान पीवीआर, आईनॉक्स, सिनेपोलिस में लगातार एडवांस बुकिंग हो रही है। इसमें सबसे ज्यादा एडवांस बुकिंग दिल्ली एनसीआर - 39,535 में हुई है। इसके बाद मुंबई में 39,600, बेंगलुरु - 39,325, हैदराबाद - 58,898 और कोलकाता - 40,035 में एडवांस बुकिंग हुई है। वहीं, पूरी भारत की बात करें तो जवान की पहले दिन के लिए कुल 5,17,700 बुकिंग हो चुकी है।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: