Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

OMG 2 Trailer के बाद मीम्स की आई बाढ़, ट्रेलर देख आलोचकों का गुस्सा हुआ शांत

OMG 2 Trailer के बाद मीम्स की आई बाढ़, ट्रेलर देख आलोचकों का गुस्सा हुआ शांत

<-- ADVERTISEMENT -->






OMG 2 Trailer Release

OMG 2 Trailer Release: अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की फिल्म OMG 2 का ट्रेलर फाइनली रिलीज हो गया है। OMG की सफलता के बाद एक बार फिर से अक्षय लोगों तक एक उन्दा फिल्म लेकर आ रहे है। इस आस्था और भक्ति की कहानी में आप देखेंगे कैसे एक बार फिर से हमारे समाज के सोशल मुद्दे सामने आएंगे। हमारे देश की शिक्षा प्रणाली की गलतियों को सबके सामने लेकर आएगी यह फिल्म।

ये ट्रेलर कल यानी 2 अगस्त को ही आने वाला था, लेकिन सेट डिजाइनर नितिन देसाई की मौत के कारण इसे पोस्टपोन कर दिया गया था। फिल्म की बात करें तो ये 11 अगस्त 2023 को सनी देओल की 'गदर 2' के साथ रिलीज होगी। इसमें अक्षय के अलावा पंकज त्रिपाठी, यामी गौतम धर और अरुण गोविल भी अहम किरदार निभा रहे हैं।

अक्षय कुमार के शिव अवतार ने लोगों का जीता दिल

'शुरु करो स्वागत की तैयारी, आ रहे डमरूधारी' के साथ 'ओएमजी 2' का ट्रेलर रौंगटे खड़े कर देने वाला है। फिल्म में अक्षय कुमार के शिव अवतार ने लोगों का दिल जीत लिया है। वहीं, फिल्म में भक्त बने पंकज त्रिपाठी शरण मुदगल के किरदार में हैं। शरण मुदगल की भगवान में आस्था देखकर लोगों का रोम-रोम हर-हर महादेव के जयकारे लगा रहा है। फिल्म में यामी गौतम ने वकील का रोल प्ले किया है।

इस फिल्म की कहानी होमोफोबिया पर बेस्ड है। जहां पहले वाली फिल्म विश्वास, अंधविश्वास और पाखंड को दिखाती थी तो इस बार मेकर्स ने 'ओह माय गॉड 2' को सेक्स एजुकेशन के इर्द-गिर्द रखा है। फिल्म का डायरेक्टशन अमित राय ने किया है।

ट्रेलर देखकर OMG की याद आ आएगी

फिल्म में पकंज त्रिपाठी अपने रोल में काफी अच्छे से जमे हुए दिख रहे हैं। अक्षय कुमार इस बार श्रीकृष्ण नहीं बल्कि भगवान शिव के रूप में दिख रहे हैं। मेकर्स ने इस बार विषय भी मजबूत चुना है। ट्रेलर देखकर आपको पहले वाली OMG की बीच बीच में याद भी आएगी।

ट्रेलर देख फैंस तारीफ के पुल बांध रहे हैं

इन सभी के बीच OMG 2 के ट्रेलर के बाद मीम्स की बाढ़ आ गई। लोग तरह तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। ट्विटर पर लोग अक्षय कुमार की काफी तारीफ कर रहे हैं। साथ ही पंकज त्रिपाठी की भी बड़ाई कर रहे हैं। कुछ लोग फिल्म की कहानी को धर्म से जोड़कर आलोचना भी कर रहे हैं।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: