Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

OMG 2 Trailer Release: आस्था और भक्ति की कहानी, OMG 2 का ट्रेलर हुआ रिलीज

OMG 2 Trailer Release: आस्था और भक्ति की कहानी, OMG 2 का ट्रेलर हुआ रिलीज

<-- ADVERTISEMENT -->






OMG 2 Trailer Release

OMG 2 Trailer Release: अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की फिल्म OMG 2 का ट्रेलर फाइनली रिलीज हो गया है। OMG की सफलता के बाद एक बार फिर से अक्षय लोगों तक एक उन्दा फिल्म लेकर आ रहे है। इस आस्था और भक्ति की कहानी में आप देखेंगे कैसे एक बार फिर से हमारे समाज के सोशल मुद्दे सामने आएंगे। हमारे देश की शिक्षा प्रणाली की गलतियों को सबके सामने लेकर आएगी यह फिल्म।

पहले OMG 2 का ट्रेलर देखिए

क्या ऑडियंस की उम्मीदों पर खरी उतरने वाली है OMG 2?
OMG 2 साल 2012 में आयी फिल्म OMG का सीक्वल है। OMG ने लोगों के दिलों में ऐसी जगह बनायी थी कि आज तक उस फिल्म को याद किया जाता है और अब उसके सीक्वल से भी वही उम्मीद लगाई जा रही है। ट्रेलर देखकर तो लग रहा है फिल्म ऑडियंस की उम्मीदों पर खरी उतरने वाली है।

OMG में आपने एक नास्तिक की कहानी देखी थी। OMG 2 में आप एक आस्तिक की कहानी देखेंगे। तब एक नास्तिक की भगवान कृष्ण ने मदद की थी अब एक आस्तिक की भगवान शिव मदद करेंगे। फिल्म के माध्यम से बताया जा रहा है की भगवान अपने हर बंदे भले ही वह आस्तिक हो या नास्तिक, सबकी मदद करता है।

देश की शिक्षा प्रणाली को कोर्ट तक लेकर पंकज त्रिपाठी

फिल्म की कहानी पंकज त्रिपाठी यानि की कांति शरण मुदगल की है। वह एक आम इंसान है जो भगवान शिव का बहुत बड़ा भक्त है। उसका परिवार उसके लिए सब कुछ है और कैसे जब उसके बेटे पर एक विपत्ति आती है, तो वह देश की शिक्षा प्रणाली को कोर्ट तक लेकर जाता है। अपने बेटे की शान के लिए वह कोर्ट में केस लड़ता है जिसमे एप्लिकेंट और डिफेन्डन्ट दोनों वह ही होता है।

भगवान बनकर भक्त की सहायता करेंगे अक्षय

उसके इस मुश्किल वक्त में उसका साथ शिव का दूत अक्षय कुमार देते नजर आएंगे। अक्षय का शिव अवतार आप सबके मन मोह लेगा। कैसे शिव अपने भक्त की सहायता करता है और कैसे देश में शिक्षा प्रणाली में बदलाव की आवाज उठायी जाती है, यही कहानी है OMG 2 की।

फिल्म के ट्रेलर में वन लाइनर्स काफी अच्छे हैं जिसे देखकर फिल्म देखने की उत्सुकता बढ़ जाएगी। फिल्म के डायलॉग बहुत ही अच्छे लिखे गए है जो ऑडियंस के दिलों से फौरन कनेक्ट होंगे लेकिन सबसे ज्यादा बेहतरीन होगा अक्षय और पंकज त्रिपाठी का एक साथ स्क्रीन प्रजेंस।

11 अगस्त को सिनेमाघरों में होगी रिलीज

फिल्म में यामी गौतम एक वकील के किरदार में नजर आने वाली है। उनके साथ साथ अरुण गोविल, पवन मल्होत्रा, गोविन्द नामदेव भी नजर आएंगे। फिल्म को अमित राय ने डायरेक्ट किया है। इसको केप ऑफ गुड फिल्म्स, अश्विन वर्दे , विपुल शाह और राजेश बहल ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: