Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Jawna Trailer Release: 'जवान' का ट्रेलर हुआ रिलीज, बुर्ज खलीफा पर छाए शाहरुख, धमाकेदार, पैसा वसूल है फिल्म!

Jawna Trailer Release: 'जवान' का ट्रेलर हुआ रिलीज, बुर्ज खलीफा पर छाए शाहरुख, धमाकेदार, पैसा वसूल है फिल्म!

<-- ADVERTISEMENT -->




jawan

Jawan Trailer Release Today: किंग खान की अपकमिंग फिल्म जवान का ट्रेलर आज 31 अगस्त को रिलीज हो गया है।। जिस दिन से फिल्म का एलान हुआ था उसी दिन से फैंस इसकी रिलीज को लेकर उत्साहित थे। प्रशंसकों के इस उत्साह को 'जवान' के गानों और इसके पिछले दिनों रिलीज हुए प्रिव्यू ने और भी बढ़ा दिया है। किंग खान के फैंस अब उनकी इस जबर्दस्त एक्शन फिल्म के ट्रेलर की रिलीज का इंतजार कर रहे थे जो अब रिलीज हो चुका है। दरअसल, शाहरुख खान ने खुद आज दुबई में एक मेगा के दौरान 'जवान' का ट्रेलर लॉन्च किया है।

आ गया 'जवान' का ट्रेलर (Jawan Trailer)

शाहरुख खान ने आज दुबई के फेमस बुर्ज खलीफा (Dubai Burj Khalifa) में जवान के ट्रेलर का लॉन्च करके फैंस को खुश कर दिया है। फैंस लंबे समय से जवान के ट्रेलर का इंतजार कर रहे थे जो अब खत्म हो गया है। जवान के ट्रेलर लॉन्च के लिए शाहरुख के साथ उनकी मैनेजर और निर्देशक एटली भी दुबई पहुंचे।

शाहरुख खान, नयनतारा और विजय सेतुपति अभिनीत जवान, 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। इससे पहले बुधवार को, शाहरुख ने एटली, अनिरुद्ध रविचंदर, विजय, योगी बाबू, सान्या मल्होत्रा और प्रिया मणि राज के साथ चेन्नई में जवान के ऑडियो लॉन्च में भी भाग लिया था।

जवान के ट्रेलर की शुरुआत शाहरुख खान की दमदार आवाज और एक जबरदस्त डायलॉग के साथ होती है। जिसमें वह कहते हैं – ‘एक राजा था, एक के बाद एक जंग हारता गया. भूखा प्यासा, गुर्राता जंगल में। बहुत गुस्से में था।’ इसके बाद शाहरुख कई अलग-अलग लुक में नजर आते हैं। साथ ही ट्रेलर में सान्या मल्होत्रा, दीपिका पादुकोण सहित अन्य स्टार्स की झलक भी देखने को मिलती है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: