Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Jawan Trailer: शाहरुख की जुबान पर आया बेटे आर्यन को जेल भेजने का दर्द, क्या समीर वानखेड़े के लिए है धमकी?

ShahRukh Khan Jawan Trailer: Jawan Trailer: शाहरुख की जुबान पर आया बेटे आर्यन को जेल भेजने का दर्द, क्या समीर वानखेड़े के लिए है धमकी?

<-- ADVERTISEMENT -->




ShahRukh Khan Jawan Trailer

ShahRukh Khan Jawan Trailer: किंग खान की फिल्म जवान के साथ-साथ शाहरुख के फैंस फिल्म के ट्रेलर का भी इंतजार कर रहे थे। जो गुरुवार को खत्म हो चुका है। जवान का ट्रेलर दुबई में बुर्ज खलीफा में रिलीज किया गया है। फिल्म को रिलीज होने में अभी 6 दिनों का वक्त बाकी है। ऐसे में फैंस इस फिल्म की हर अपडेट पर नजर बनाए हुए हैं। वहीं फिल्म की रिलीज से पहले इसके ट्रेलर का भी बेसब्री से इंतजार किया जा रहा था। जो अब उनके सामने आ चुका है। जवान का ट्रेलर तीन अलग-अलग भाषाओं में रिलीज किया गया है तेलुगु, तमिल और हिंदी।

शाहरुख के दिल से निकला ट्रेलर में एक डायलॉग

जवान के ट्रेलर में दिखाए गए शाहरुख खान के एक्शन और थ्रिलर सीन्स से दर्शकों को इसकी रिलीज का इंतजार कर पाना मुश्किल हो रहा है। ऐसे में ट्रेलर में 10 अलग-अलग किरदारों में किंग खान नजर आ रहे हैं। एक सीन में उवका डायलॉग ऐसा है जो उनके दिल के बेहद करीब है। जो उनके बेटे आर्यन से जोड़ कर देखा जा रहा है। आईये बताते हैं उनके इस डायलॉग के बारे में...

दमदार है जवान का ट्रेलर (Shah Rukh Khan Jawan Trailer)

जवान के ट्रेलर की शुरुआत शाहरुख खान की दमदार आवाज और एक जबरदस्त डायलॉग के साथ होती है, वह कहते हैं, 'एक राजा था, एक के बाद एक जंग हारता गया। भूखा प्यासा, गुर्राता जंगल में...बहुत गुस्से में था।' वहीं सबसे आखिरी में शाहरुख खान का एक डायलॉग दिखाया गया है इसमें वह बोलते नजर आ रहे हैं कि मेरे बेटे को हाथ लगाने से पहले बाप से बात कर...और फिर एक्शन मोड़ में आ जाते हैं। यह डायलॉग आर्यन खान के ड्रग्स केस और NCB ऑफिसर समीर वानखेड़े के ऊपर डालकर दर्शक इसे देख रहे है। शाहरुख खान, नयनतारा और विजय सेतुपति अभिनीत कई बड़े-बड़े सितारे इस फिल्म में नजर आ रहे हैं। जवान 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

कैसी है जवान की कहानी (Jawan Movie Story)

ट्रेलर में विजय सेतुपति, सान्या मल्होत्रा, नयनतारा, दीपिका पादुकोण, सुनील ग्रोवर से लेकर रिद्धि डोगरा तक की झलक देखने को मिलती है। 'जवान' की कहानी एक बार फिर देश को बचाने के लिए हैं। जहां काली (विजय सेतुपति) जैसे हथियार डीलर से देश को बचाने की बारी है। मगर हीरो का अंदाज इस बार काफी अलग तरह का देखने को मिलेगा। ट्रेलर में शाहरुख खान के दो रूप देखने को मिले हैं। एक बाल्ड वाला लुक, जहां उन्होंने मेट्रो को हाईजैक कर लिया है वहीं, वह एक बार वर्दी में भी दिखाई देते हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: