Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Akshara Singh: शूटिंग छोड़ खेत में घास काटने पहुंच गईं अक्षरा सिंह, जानें क्या थी वजह, वीडियो वायरल

Akshara Singh: शूटिंग छोड़ खेत में घास काटने पहुंच गईं अक्षरा सिंह, जानें क्या थी वजह, वीडियो वायरल

<-- ADVERTISEMENT -->






Akshara Singh video viral

Akshara Singh video viral: भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं वहीं, उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें अक्षरा सिंह खेतों में जाकर घास काटती नजर आ रही है। अक्षरा सिंह ने भी अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से वीडियो को शेयर करते हुए कटनी सीखने की बात बताई है।

बता दें कि अक्षरा सिंह अपनी फिल्म की शूटिंग कर रही रहीं थीं, तभी अचानक से वो खेतों में चली गईं, जहां कुछ महिलाएं पहले से ही घास काट रही थीं। एक्ट्रेस उनके पास जा पहुंची और उनसे कहा कि वो उन्हें खेतों में घास काटना सीखाएं। इतना कहने के बाद भोजपुरी एक्ट्रेस महिला से हंस‍िया अपने हाथों में ले लिया और घास काटने का तरीका पूछ कर घास काटने लगी। वीडियो आप नीचे देख सकते हैं।

अक्षरा सिंह ने लुटाया प्यार

अक्षरा सिंह इस दौरान वहाँ घास काट रहीं महिला से ये कहती भी नजर आई कि अगर वे ये बात पहले कहती तो अक्षरा भी उनकी मदद कर देती। अक्षरा का कहना है कि खेत में काम करना उनकी जिंदगी का यादगार लम्हा बन गया, उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा- आज शूटिंग के दौरान कुछ नया सीखने को मिला जिसको कटनी कहते हैं, मुझे बहुत मजा आता है, आप लोगो के बीच रहके, आप लोगो से मिलके और नई नई चीज सीख के, I love you ।

अक्षरा के पीआरओ ने बताया कि वे बचपन से ही प्रतिभाशाली रहीं हैं और उनके किसी भी चीज को सीखने की ललक बेहद रहती है। इसलिए वे मेहनत करने से पीछे नहीं हटती हैं और आज इसका परिणाम है कि वे सबकी चहेती हैं। बॉलीवुड हो या भोजपुरी अक्षरा की डिमांड हर जगह होती है।

अक्षरा सिंह से हुए उनके फैंस इंप्रेस

एक्ट्रेस का वीडियो देखने के बाद फैंस उनसे इंप्रेस नजर आ रहे हैं। फैंस का कहना है कि वो कितनी डाउन टू अर्थ हैं, कामयाब एक्ट्रेस होने के बावजूद वो खेतों में काम करने से पीछे नहीं हटीं। बता दें कि इन दिनों सावन के महीने में अक्षरा बैक टू बैक भोलेनाथ पर गाने रिलीज कर रही हैं, जिन्हें काफी पसंद किया जा रहा है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: