फिल्‍म 'हर हर महादेव' पर मचा बवाल, थ‍िएटर में दर्शकों संग मारपीट के बाद मेकर्स ने दी सफाई - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

फिल्‍म 'हर हर महादेव' पर मचा बवाल, थ‍िएटर में दर्शकों संग मारपीट के बाद मेकर्स ने दी सफाई

छत्रपति शिवाजी महाराज पर बनी फिल्म 'हर हर महादेव' (Har Har Mahadev) को लेकर विरोध शुरू हो चुका है। इतिहास से छेड़छाड़ के आरोप में मराठी फिल्म 'हर हर

<-- ADVERTISEMENT -->



छत्रपति शिवाजी महाराज पर बनी फिल्म 'हर हर महादेव' (Har Har Mahadev) को लेकर विरोध शुरू हो चुका है। इतिहास से छेड़छाड़ के आरोप में मराठी फिल्म 'हर हर महादेव' के खिलाफ पुणे और ठाणे में प्रदर्शन हुआ जिसके बाद फिल्म का प्रदर्शन रोक दिया गया है। फिल्म के मेकर्स पर आरोप है कि उन्होंने फिल्म में तथ्यों के साथ छेड़छाड़ की है। साथ ही कई संगठनों ने मेकर्स पर यह भी आरोप लगाया है कि फिल्म में छत्रपति शिवाजी की छवि को सही तरीके से दर्शकों के सामने नहीं दिखाया गया है।

इसको लेकर भारी प्रदर्शन हो रहा है। फिल्म के खिलाफ विरोध इस कदर गहरा गया है कि थियेटर्स में फिल्म देखने जाते लोगों के साथ मारपीट तक की जा रही है।

फिल्म देख रहे लोगों को थियेटर से बाहर फेंका जा रहा है।एनसीपी नेता और उनके समर्थकों का आरोप है कि 'हर हर महादेव' फिल्म में छत्रपति शिवाजी से जुड़े इतिहास को गलत तरह से दिखाया गया है।

‘हर हर महादेव‘ की स्क्रीनिंग के दौरान महाराष्ट्र के ठाणे के एक सिनेमाहॉल में हंगामा किया गया। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के नेता जितेंद्र आव्हाड ने ठाणे मॉल के थियेटर में 'हर हर महादेव' की स्क्रीनिंग को रद्द करवाया। दर्शकों के साथ मारपीट करने वाले एनसीपी के कार्यकर्ताओं के खिलाफ भी शिकायत दर्ज कराई गई है।

फिल्म की बात करें तो ये फिल्म छत्रपति शिवाजी महाराज के सेनापति बाजी प्रभु देशपांडे पर आधारित है। इस किरदार को शरद केलकर ने निभाया है।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: