'गुडबाय' के फ्लॉप होने के बाद डरे अमिताभ बच्चन? दर्शकों के सामने हाथ जोड़कर गिड़गिड़ाए बिग बी - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'गुडबाय' के फ्लॉप होने के बाद डरे अमिताभ बच्चन? दर्शकों के सामने हाथ जोड़कर गिड़गिड़ाए बिग बी

'गुडबाय' के फ्लॉप होने के बाद डरे अमिताभ बच्चन? दर्शकों के सामने हाथ जोड़कर गिड़गिड़ाए बिग बी

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड के महानायक कहे जाने वाले बिग बी अपनी आवाज के साथ साथ बेहतरीन फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। इन दिनों बिग बी टीवी के पसंदीदा रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति' का 14वां सीजन होस्ट करते हु नजर आ रहे हैं। सके सा ही वो अपनी फिल्म 'ऊंचाई' (Uunchai) को लेकर भी चर्चा में हैं। फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है, लेकिन पिछली फिल्म के फ्लॉप होने के बाद अमिताभ बच्चन को इस फिल्म को लेकर डर सता रहा है।

इन दिनों बॉलीवुड का जादू दर्शकों पर कुछ खास चल नहीं पा रहा है। फिल्में बैक टू बैक फ्लॉप हो रही हैं। ऐसे में सेलेब्स में रिलीज होने वाली फिल्मों को लेकर डर सा बैठ गया है। वहीं अमिताभ बच्चन की पिछली रिलीज हुई फिल्म 'गुडबाय' बुरी तरह फ्लॉप रही थी, जिसके चलते वो सहमे हुए से नजर आ रहे हैं।

इसी डर के चलते बिग बी ने 'ऊंचाई' की रिलीज से पहले दर्शकों से फिल्म को देखने की हाथ जोड़कर गुजारिश की है। अमिताभ बच्चन ने कहा, 'थिएटर जाकर, टिकट खरीदकर पिक्चर देखने का जो मजा है वो कुछ और ही होता है। कृप्या करके जाएइगा थिएटर में हमारी तस्वीरें देखने, आजकल बड़ी महामारी चल रही है, कोई जा ही नहीं रहा है थिएटर में। हाथ जोड़ते हैं हम आपके, टिकट लेकर जाएइगा।'

अमिताभ बच्चन ने बताया कि उनकी जिंदगी में जो कुछ भी अच्छी-बुरी चीजें रही हैं उनसे उन्हें बहुत कुछ सीखने को मिला और उन्हें लगता है कि वह उन्हीं चीजों की वजह से आज इस मुकाम तक पहुंच पाए हैं।

अमिताभ बच्चन का यह जवाब ऑडियंस को भी बहुत अच्छा लगा और केबीसी के सेट पर जोरदार तालियां गूंज उठीं।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: