Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Malaika Arora ने पहनी इतनी टाइट वाइट टीशर्ट, दिखने लगा सब कुछ साफ साफ- video viral

Malaika Arora ने पहनी इतनी टाइट वाइट टीशर्ट, दिखने लगा सब कुछ साफ साफ- video viral

<-- ADVERTISEMENT -->




Malaika Arora ने पहनी इतनी टाइट वाइट टीशर्ट, दिखने लगा सब कुछ साफ साफ- video viral


Malaika Arora in tight white T-shirt

सोशल मीडिया की दुनिया ऐसी है जहां पर स्टार अक्सर अपने लुक की वजह से छाए रहते है। बॉलीवुड एक्ट्रेस अक्सर अपने हॉटनेस का तड़का लगाती रहती है। सोशल मीडिया पर ऐसे कई बोल्ड एक्ट्रेस है, जो सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है और अपने वीडियो और फोटो से चाहने वालों के दिल धड़का देती है। उन्हीं में से एक है मलाइका अरोड़ा जो अपने हॉट लुक की वजह से सोशल मीडिया पर तो छाई ही रहती है। बॉलीवुड इंडस्ट्रीज में भी उनके हॉटनेस की तारीफें होती रहती है।

अपनी फिटनेस और अपनी बोल्डनेस की वजह से मलाइका अक्सर सुर्खियां बटोर लेती है। वह किसी इवेंट और पार्टी में अगर पहुंचती है तो अपने हॉट लुक से लोगों का ध्यान अपनी और आकर्षित कर देती है। उनका जिम लुक हो पार्टी लुक हो या फिर कैजुअल लुक में वह चाहने वालों के धड़कनों को बढ़ा देती है।

मलाइका अरोड़ा का हॉट लुक

हाल ही में मलाइका का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने व्हाइट टॉप के साथ डेनिम कैरी किया हुआ है। उनका यह कैजुअल लुक उनके चाहने वालों को बेहद ज्यादा पसंद आ रहा है। आप देख सकते हैं फिटनेस क्वीन मलाइका इस लुक में काफी ज्यादा सेक्सी लग रहे है। उनके अदाएं और उनका अंदाज ही लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं और एक बार वह फिर इसमें कामयाब हुई है।

मलाइका अक्सर अपने किसी न किसी अंदाज़ के लिए सोशल मीडिया पर भी छाई रहती है। कभी अपने बॉयफ्रेंड को लेकर, तो कभी अपने बोल्ड ड्रेस को लेकर, तो कभी अपने जिम लुक को लेकर फिटनेस के मामले में यह बेहद ही सजक रहती है। अपने फिटनेस को ध्यान में रखते हुए यह एक्सरसाइज और योगा पर पूरा ध्यान देती है। इनका यही सब लुग उनके फैंस को पसंद आते है। आज के एक्ट्रेस के लिए एक रोल मॉडल का काम करती हैं मलाइका अरोड़ा। इनका का यह कैजुअल लुक सबको पसंद आ रहा है और जिस की जमकर तारीफ की जा रही है। यह लुक यूट्यूब अकाउंट @Bollywood Bai पर शेयर किया गया है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs fashion

Celebs Gossips

Celebs Oops Moment

Malaika Arora

Post A Comment:

0 comments: