इवेंट के दौरान अंजलि अरोड़ा ने हॉट ड्रेस में लाई कयामत, बोल्ड और कर्वी फिगर देख आने लगा पसीना - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

इवेंट के दौरान अंजलि अरोड़ा ने हॉट ड्रेस में लाई कयामत, बोल्ड और कर्वी फिगर देख आने लगा पसीना

इवेंट के दौरान अंजलि अरोड़ा ( Anjali Arora ) ने हॉट ड्रेस में लाई कयामत, बोल्ड और कर्वी फिगर देख आने लगा पसीना.

<-- ADVERTISEMENT -->



इवेंट के दौरान अंजलि अरोड़ा ( Anjali Arora ) ने हॉट ड्रेस में लाई कयामत, बोल्ड और कर्वी फिगर देख आने लगा पसीना

during-the-event-anjali-arora-brought-doom-in-a-hot-dress

सोशल मीडिया की दुनिया एक ऐसी दुनिया है जहां आम जनता से लेकर स्टार्ट तक जुड़े रहते हैं। इसके दुनिया में रातों-रात लोग स्टार बन जाते हैं और अपने हुनर से लोगों का दिल जीत लेते हैं। ऐसी ही एक लड़की है जो रातों-रात कच्चा बादाम गाने पर डांस करके मशहूर हो गए। ख्याति ऐसी फैली कि आज वह बॉलीवुड तक पहुंच गई हैं और लोग उन्हें कच्चा बादाम अंजलि अरोड़ा के नाम से भी जानते हैं। अगर अंजलि अरोड़ा का नाम आया तो तुरंत मन में कच्चा बादाम जाता है। इनके डांस परफॉर्म में कच्चा बादाम गाने पर एक अलग पहचान उनकी बना दी है। इनका एक वीडियो सामने आया जिसमें वह अपने हॉट लुक से अपने चाहने वालों के दिलों पर बिजलियां गिरा रही हैं।

अंजलि अरोड़ा का दिखा हॉट लुक

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं अंजलि अरोड़ा ब्लैक कलर के वन पीस शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं। जहां पर पैपराजी को खुशी-खुशी पोज भी देते हुए नजर आई और मीडिया वालों ने सवाल किया तो उसका जवाब भी उन्होंने दिया। आप देख सकते हैं बेहद ही हॉट लुक में नजर आई अंजलि अरोड़ा इसके पहले कच्चा बादाम में उन्होंने अपने अंदाज अपने डांस और अपनी खूबसूरती से दिल जीता था। आज उन्होंने अपने हॉटनेस का तड़का लगाया है और इससे उनके चाहने वाले पसंद कर रहे हैं।

अंजलि का यह रूप सोशल मीडिया पर छा गया है जिसमें उन्होंने हॉट ड्रेस में अपने हॉट लुक का कमाल दिखाया है‌ आप देख सकते हैं इनका यह रूप सबको पसंद आ रहा है। सोशल मीडिया पर तो फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ी हुई है। वीडियो को यूट्यूब अकाउंट @filmy fame पर शेयर किया गया है। जिसे 32k व्यूज आए हैं और लोग इस वीडियो को जमकर देख रहे हैं और शेयर कर रहे हैं।


<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs fashion

Celebs Oops Moment

Post A Comment:

0 comments: