Shatrughan Sinha का शादी के बाद भी रीना रॉय से रहा अफेयर, सब जानते हुए भी पूनम सिन्हा क्यों रहीं चुप - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Shatrughan Sinha का शादी के बाद भी रीना रॉय से रहा अफेयर, सब जानते हुए भी पूनम सिन्हा क्यों रहीं चुप

Shatrughan Sinha का शादी के बाद भी रीना रॉय से रहा अफेयर, सब जानते हुए भी पूनम सिन्हा क्यों रहीं चुप

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


Shatrughan Sinha का शादी के बाद भी रीना रॉय से रहा अफेयर, सब जानते हुए भी पूनम सिन्हा क्यों रहीं चुप

Shatrughan Sinha का शादी के बाद भी रीना रॉय से रहा अफेयर

Shatrughan Sinha: शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) 70 और 80 के दशक के स्टार थे, हालांकि तब भी फिल्मों से ज्यादा उनके अफेयर के चर्चे होते थे. आज भी रीना रॉय के साथ उनके रोमांटिक रिश्ते की खूब चर्चा होती है। कई लोगों का यह भी कहना है कि सोनाक्षी सिन्हा की असली मां रीना रॉय हैं।

दोनों की शक्ल भी काफी मिलती-जुलती है। लोग आज भी सोचते हैं कि शत्रुघ्न सिन्हा शादी के बाद रीना रॉय से अलग हो गए, लेकिन असल में ऐसा कुछ नहीं हुआ। पूनम सिन्हा ने एक बार अपने रिश्ते का सच लोगों के सामने रखा था।

शत्रुघ्न सिन्हा और रीना रॉय की नजदीकियां शादी के बाद भी बनी रहीं, जिसका बुरा असर पूनम सिन्हा की जिंदगी पर भी पड़ा, लेकिन बच्चों की खातिर उन्होंने हालात से समझौता कर लिया. इंडिया टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, पूनम सिन्हा ने एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में कहा, ‘सच्चाई यह है कि मैं कभी उनके बीच नहीं आई और रीना रॉय को खुली छूट दी।’
शादी के बाद भी Shatrughan Sinha रोमांटिक रिश्ते में थे

पूनम सिन्हा जानती थीं कि शत्रुघ्न सिन्हा शादी के बाद भी रीना रॉय के साथ रोमांटिक रिश्ते में हैं, फिर भी उन्हें यकीन था कि वह रीना से शादी नहीं करेंगे। पूर्व मिस इंडिया ने कहा था, ‘शत्रुघ्न ऐसी लड़की से शादी नहीं करना चाहते थे, जो भरोसे के लायक न हो। मुझे पता था कि शादी के बाद उनका पुराना रोमांस फिर से जिंदा हो गया है।

रीना रॉय ने पाकिस्तानी क्रिकेटर का थामा हाथ

66 साल की रीना रॉय अपने करियर के चरम पर फिल्म इंडस्ट्री छोड़कर पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहसिन खान से शादी करने के बाद इंग्लैंड चली गईं। बाद में उन्हें एहसास हुआ कि दोनों बिल्कुल अलग लोग हैं। कुछ समय साथ रहने के बाद दोनों अलग हो गए।

Shatrughan Sinha



रीना भारत लौट आई। ComicDoor की रिपोर्ट के मुताबिक, रीना रॉय ने एक इंटरव्यू में बताया था, ‘एक बार मैंने अपनी मां से पूछा- शादी का मतलब क्या है? उन्होंने इतना ही कहा था कि – शादी का मतलब जीना है, जीना है। मैंने तब उनकी बात मान ली, नहीं तो मैं कब का भारत लौट आया होता।

जब Shatrughan Sinha ने रीना रॉय के बारे में अपने दिल की बात कह दी

76 साल के शत्रुघ्न सिन्हा ने एक बार शादी के बाद रीना रॉय के साथ अपने रिश्ते को लेकर खुलासा किया था। ‘बॉलीवुड शादी’ की रिपोर्ट के मुताबिक, एक्टर ने कहा था, ‘अगर रीना रॉय सिर्फ शत्रुघ्न सिन्हा की परवाह करती हैं तो दूसरों को इससे दिक्कत क्यों है? वह और उसका परिवार सलाह और समर्थन के लिए मुझसे संपर्क करता है।

इसलिए मैं उन्हें इग्नोर करता हूं और अपने से दूर रखता हूं, क्योंकि मैं शादीशुदा हूं.शत्रुघ्न सिन्हा अब फिल्मों से दूर राजनीति में सक्रिय हैं. उन्होंने 6 जुलाई 1980 को पूनम सिन्हा से शादी की।


<-- ADVERTISEMENT -->

Evergreen

Reena Roy

Post A Comment:

0 comments: