अपने अंदाज को लेकर ट्रोल हुईं बबीताजी, एक्ट्रेस को पहननी पड़ी इतनी भारी ड्रेस, देखें वीडियो... - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अपने अंदाज को लेकर ट्रोल हुईं बबीताजी, एक्ट्रेस को पहननी पड़ी इतनी भारी ड्रेस, देखें वीडियो...

अपने अंदाज को लेकर ट्रोल हुईं बबीताजी, एक्ट्रेस को पहननी पड़ी इतनी भारी ड्रेस, देखें वीडियो...

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


बबीताजी

लोकप्रिय टेलीविजन अभिनेत्री मुनमुन दत्ता, जिन्हें सबसे लंबे समय तक चलने वाले भारतीय सिटकॉम तारक मेहता का उल्टा चश्मा से बबिता जी के रूप में जाना जाता है, ने हाल ही में मीडियाकर्मियों पर जमकर भड़ास निकाली और उन्हें साइड कमेंट्स करने के लिए प्रशिक्षित किया। उन्होंने मुंबई में इंडिया टेलीविज़न अवार्ड्स (ITA) में भाग लिया। रेड कार्पेट इवेंट का उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।



आपको बता दें कि मुनमुन दत्ता आईटी अवार्ड्स 2022 के रेड कार्पेट पर मीडिया को संबोधित कर रही थीं और वहां उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किए जा रहे एक वीडियो के बैकग्राउंड में उनके बारे में अपमानजनक टिप्पणी करने के लिए फटकार लगाई। उन्होंने हिंदी में कहा, “और ये जो पिच से कमेंट करते हैं जो सुनते हैं बार उनको वीडियो में वो कमेंट करने बंदा करने … जो बेहुदा पीछे से कोमेंट करते हैं। आज यही समाज हो गया है।

जबकि मुनमुन ने एक आकर्षक हरे रंग की साटन की पोशाक पहनी थी और उसके बाल सामने के बैंग्स के साथ बन में बंधे हुए थे और ठाठ दिख रहे थे। कुछ दिनों पहले मुनमुन की जर्मनी यात्रा के दौरान दुर्घटना हो गई थी। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर ऐलान किया कि जर्मनी में उनका मामूली एक्सीडेंट हो गया है और इस वजह से वह घर लौट रही हैं. उन्होंने लिखा, ''जर्मनी में एक छोटा सा हादसा हो गया. मेरा बायां घुटना बहुत दर्द करता है। इसलिए मुझे अपनी यात्रा कम करनी होगी और घर वापस जाना होगा। वह पिछले 15 सालों से सब टीवी के लोकप्रिय कॉमेडी ड्रामा तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बबीता जी की भूमिका निभा रही हैं।

वह वीडियो देखें:

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस वीडियो को @filmy Fame नाम के एक यूट्यूब अकाउंट से शेयर किया गया है. अब तक इस वीडियो को एक लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस वीडियो को अब तक एक हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.


<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs fashion

Celebs Oops Moment

Post A Comment:

0 comments: