महिला इस तरह खुलकर बनाएं संबंध, नहीं रहेगा प्रेगनेंसी का डर..! - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

महिला इस तरह खुलकर बनाएं संबंध, नहीं रहेगा प्रेगनेंसी का डर..!

what can you do to prevent early pregnancy महिला इस तरह खुलकर बनाएं संबंध, नहीं रहेगा प्रेगनेंसी का डर..!

<-- ADVERTISEMENT -->



what can you do to prevent early pregnancy. स्वस्थ व सुखी जीवन के लिए संयमित सम्बन्ध को उपयोगी बताया गया है। पर आमतौर पर लड़कियां शादी के बाद पूरी प्लानिंग के साथ ही अपना जीवन बिताना चाहती है अक्सर जब भी शादी के बाद महिला अपने पुरुष के साथ सम्बन्ध बनाती है तो दोनों के मन में बस एक ही डर होता है कहीं वह गर्भवती न हो जाए, और यह डर जायज़ भी है! हम आपको कुछ ऐसी पोजीशन बताने जा रहे है जिससे आप अपने आपको गर्भवती होने से बचा सकते हो! और अपने पुरुषो के साथ बिना डरे सम्बन्ध बना सकते हो!

महिला इस तरह खुलकर बनाएं संबंध, नहीं रहेगा प्रेगनेंसी का डर..!

प्रोटेक्शन का प्रयोग करना सबसे टिकाऊ और आसान है! सम्बन्ध बनाते हुए प्रोटेक्शन का प्रयोग करना सबसे बेहतर तरीका माना गया है और इसका इस्तेमाल करने के बाद महिला के मन में डर भी कम होजाता है!
वुमेन ऑन टॉप पोजीशन इसका मतलब है अगर महिला पुरुषो के ऊपर हो तो ये पोजीशन सबसे अच्छी होती है! इसमें दोनों आरामदायक ढंग से सम्बन्ध बना सकते है! इस पोजीशन में महिला पुरुष के ऊपर होती है और स्पर्म का बहाव नीचे की तरफ होता है!

ये भी वुमन ऑन टॉप का एक अन्य वेरिएशन है। इसमें दोनों पार्टनर एक दूसरे के काफी करीब होते हैं। इसमें भी महिला पार्टनर को पुरुष के ऊपर यानि गोद में बैठना होता है।

xnxx.xom

ये एक अत्यधिक सुखद वाली पोजीशन है। इसमें महिला को पुरुष की गोद में बैठना होता है। इस पोजीशन में सम्बन्ध बनाते समय स्पर्म बाहर की तरफ आ जाता है, जिससे प्रेगनेंट होने का खतरा कम होता है।

इस पोजीशन में महिला और पुरुष दोनों को ही खड़े होना पड़ता है यह क्विकी के लिए बेहतर पोजीशन है। इसमें महिला की पीठ दीवार की तरफ होती है। पोजीशन में भी स्पर्म बाहर की तरफ आता है।जिससे महिला गर्भवती होने का खतरा काम होता है!



<-- ADVERTISEMENT -->

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: