Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

हिना खान ने स्किन टाइट ड्रेस में बहाया पसीना, पतली कमर पर अटकी सबकी निगाहें, आप भी देखें वीडियो


<-- ADVERTISEMENT -->




हिना खान टीवी जगत की सबसे हॉट और फिट एक्ट्रेसेस में से एक हैं। हिना ने ना केवल छोटे पर्दे पर, बल्कि बॉलीवुड में भी अपनी पहचान बनाई है। हिना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वे अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज़ और वीडियोज़ शेयर करती रहती हैं। हिना खान अपनी फिटनेस को लेकर काफी सीरियस रहती हैं। वे अक्सर अपनी वर्कआउट फोटोज़ और वीडियोज़ के जरिए अपने फैन्स को भी इंस्पायर करने की कोशिश करती हैं। हाल ही में हिना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में हिना वर्कआउट करती नज़र आ रही हैं। हिना के फैंस को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है और लोग उनकी डेडिकेशन की तारीफ कर रहे हैं।    
 

इसे भी पढ़ें: ऋचा चड्ढा ने फोटोशूट में दिखाया गजब का बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन, डीप नेकलाइन ड्रेस में तोड़ी बोल्डनेस की हदें


यह वीडियो हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में हिना एक ऊँची इमारत के अंदर पिलाटे एक्सरसाइज करती नज़र आ रही हैं। इस वीडियो में हिना ने लाइट ग्रीन कलर का कॉर्ड सेट पहना हुआ है। आपको बता दें कि इन दिनों हिना दुबई में हैं। लेकिन वहां भी एक्ट्रेस वर्कआउट करना नहीं भूलीं। हिना के फैंस को उनकी यह वीडियो काफी पसंद आ रही है। सोशल मीडिया यूजर्स हिना के इस वीडियो पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं। एक यूज़र ने कमेंट किया, "बहुत हार्ड"। वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, "हिना बहुत क्यूट है।"  
 

इसे भी पढ़ें: पूनम पांडे ने पूरा किया अपना वादा, लाइव कैमरे के सामने उतारी अपनी टीशर्ट, वीडियो देख उड़े फैन्स के होश


आपको बता दें कि हिना खान ने टीवी के साथ-साथ कई रिएलिटी शोज़ और बॉलीवुड मूवीज़ में भी काम किया है। एकता कपूर के सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाली हिना खान आज सिनेमा का एक चमकता सितारा है। सोशल मीडिया पर उनके काफी फैन है जो उनकी पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: