जानें अचानक क्यों होने लगी कार्तिक आर्यन-कृति सेनन की शादी की चर्चा? देखें वायरल Video - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

जानें अचानक क्यों होने लगी कार्तिक आर्यन-कृति सेनन की शादी की चर्चा? देखें वायरल Video


<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड इंडस्ट्री के चॉकलेटी अभिनेता कार्तिक आर्यन की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। कार्तिक आर्यन अक्सर अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं। इन दिनों वह अपनी आने वाली फिल्म ‘शहजादा’ को लेकर व्यस्त हैं और इस फिल्म में उनके साथ मशहूर अभिनेत्री कृति सेनन अहम किरदार में नजर आने वाली है। इसी फिल्म की शूटिंग खत्म कर कृति और कार्तिक आर्यन मॉरीशस से वापस मुंबई लौट आए हैं। इसी बीच उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया जहां पर उन्होंने एक-दूसरे को गले लगाया तो लोगों ने उनकी शादी के कयास लगाने शुरू कर दिए। आइए जानते हैं कार्तिक आर्यन और कृति सेनन से जुड़ा यह पूरा मामला क्या है?

सबसे पहले हम आपको यह बता दे कि, कार्तिक आर्यन और कृति सेनन ने फिल्म ‘लुका छुपी’ में भी काम किया है और इसमें इन दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया गया। अब ऐसे में एक बार फिर यह जोड़ी सुनहरे पर्दे पर धमाल करने को तैयार है और दोनों फिल्म ‘शहजादा’ की शूटिंग भी पूरी कर चुके हैं।

इस फिल्म की ज्यादातर शूटिंग मॉरीशस में हुई है और अभी दोनों शूटिंग खत्म कर वापस मुंबई लौट चुके हैं। इसी से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें कार्तिक और कृति एक दूसरे को गले लगाते हुए नजर आ रहे हैं। जैसे ही फैंस ने कार्तिक आर्यन और कृति को इस तरह से देखा तो वे अलग-अलग तरह के कमेंट करने लगे। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “उनके रिश्ते का बेसब्री से इंतजार है।” एक ने लिखा कि, “वे एक-दूसरे को डेट क्यों नहीं करते?” एक शख्स ने लिखा कि, “शादी कर लो अब, अपने फैंस को तड़पाओ मत।”

kriti.jpg

एक अन्य ने लिखा कि, “अब जल्दी इसे ऑफिशियल कर दो।” दूसरे ने लिखा कि, “ये दोनों एक-दूसरे के साथ परफेक्ट लगते हैं।” इसके अलावा भी कई यूजर्स ने इस जोड़ी पर प्यारभरे कमेंट्स किए। गौरतलब कई दिनों से इन दोनों के अफेयर की खबरे चल रही हैं। हालांकि अभी तक कार्तिक और कृति की तरफ से इस मामले में कोई बयान सामने नहीं आया।

वही बात की जाए उनकी फिल्म ‘शहजादा’ के बारे में तो इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और कृति सेनन के अलावा सनी हिंदूजा भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं। बता दे यह फिल्म साउथ इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता अल्लू अर्जुन की ‘अला वैकुंठपुरमलू’ का हिंदी रिमेक है। इस फिल्म में अभिनेत्री मनीषा कोइराला, रोनित रॉय, सचिन खेड़कर और परेश रावल जैसे भी सितारे नजर आने वाले हैं। बता दें यह फिल्म 4 नवंबर साल 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इसके अलावा कार्तिक आर्यन के पास ‘कैप्टन इंडिया’ और ‘भूल भुलैया-2’ भी शामिल है।

यह भी पढ़ें-पुष्पा का स्वैग: अल्लू अर्जुन ने फैंस के लिए ठुकराया करोड़ों का ऑफर, कहा- इस चीज को प्रमोट नहीं करूंगा




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: