Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Ranbir Kapoor - Alia Bhatt ने अपनी ड्रीम फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के लिए वसूली इतनी मोटी रकम, सोच से है परे


<-- ADVERTISEMENT -->




आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor Alia Bhatt) 14 अप्रैल को शादी के बंधन चुके हैं. इसके बाद दोनों अब फिर से बैक टू वर्क हो चुके हैं. दोनों अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स के लिए जल्द ही व्यस्त होने वाले हैं. बताया जा रहा है कि इसलिए दोनों की शादी जल्दी में की गई और कई रस्मों को बीच में ही विराम दिया गया. ऐसे में दोनों शादी के बाद पहली बार एक साथ बिग स्क्रीन शेयर करने वाले हैं. आप सभी ये अच्छे से जानते हैं कि दोनों एक साथ आर्यन मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) में नजर आने वाले हैं.

फिल्म में दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री के साथ-साथ सुपरहीरो वाले वाली स्टोरी भी देखने को मिलेगी. फैंस भी काफी लंबे समय से इस फिल्म और दोनों की शादी का इंतजार कर रहे थे, जिसमें से दोनों की शादी का इंतजार खत्म हुआ और फिल्म का भी जल्द खत्म होने वाला है. ये फिल्म इसी साल 9 अगस्त को रिलीज होने जा रही है. फिल्म में इन दिनों कपल्स के अलावा अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), मौनी रॉय (Mouni Roy) और नागार्जुन (Nagarjuna) नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें: ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं 'बंदिनी' फेम एक्ट्रेस Chhavi Mittal, फैंस के साथ साझा किया एक इमोशनल पोस्ट; परिवार के लिए लिखी ये बात

फिल्म में साउथ सुपरस्टार नागार्जुन कैमियो कर रहे हैं, जिसके लिए उन्होंने 9 से 10 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं. बता दें कि इस फिल्म को पूरा होने में करीब पांच सालों का वक्त लगा है और कोरोना वायरस के चलते फिल्म की शूटिंग को लगातार कई बार रोका गया है, जिसकी वजह से इसको आने में देरी हो रही थी. इसके साथ ही ये फिल्म दो हिस्सा में आएगी. वहीं रणबीर कपूर की दुल्हनिया बता दें कि आलिया इस वक्त बॉलीवुड की सबसे महंगी एक्ट्रेस के तौर पर जानी जाती हैं.

यह भी पढ़ें: जब भाई Ranbir Kapoor की शादी के बाद Kareena Kapoor Khan को फैमिली फोटो के लिए कहना पड़ा था - 'अरे कोई फोटो लो यार...'



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: