Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

शादी की सालगिरह नहीं Bipasha-Karan ने मनाईं 'Monkeyversary', जानें क्या है ये?


<-- ADVERTISEMENT -->




टीवी से लेकर बॉलीवुड के लवली कपल बिपाशा बसु (Bipasha Basu) और करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) भले ही फिल्में पर्दे से दूर हैं, लेकिन दोनों सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. दोनों से रिलेटेड कोई न कोई न्यूज मीडिया पर चलती रहती है. वहीं ये कपल सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ अपनी मस्ती भले पलों के साथ-साथ अपने खूबसूरत पलों को भी साझा करते हैं.

इस महीने दोनों अपनी शादी के 6 साल पूरे करने वाले हैं, जिसका दोनों ने एडवांस सेलिब्रेशन किया है. साथ ही इस खास मौके पर बिपाशा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें दोनों मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में दोनों के रोमांटिक पल भी कैद हैं. साथ ही बिपाशा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए एक कैप्शन में डाला है.

यह भी पढ़ें: गुलाबी सूट में गांव की छोरी बन Sapna Choudhary ने लगाए ठुमके, फैंस बोले - 'I Love You'

कपल की शादी को भले ही छह साल बीत चुके हैं, लेकिन आज भी दोनों में किसी न्यूली मैरिड कपल की ही तरह प्यार देखने को मिलता है, जिसकी झलकियां अक्सर ही सोशल मीडिया पर देखने को मिलती हैं. वहीं अगर दोनों के काम की बात की जाए तो दोनों को साथ में 'अलोन' मूवी में देखा गया था. इसके अलावा बिपाश एक दो हॉरर शो में नजर आ चुकी हैं.

यह भी पढ़ें: 'बच्चा है या खिलौना है उसकी जिंदगी से खिलवाड़ मत करो', एक हाथ से बच्ची पकड़ने पर यूजर्स Debina Banerjee को सुना रहे खरी-खोटी



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: