Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Shahid Kapoor की इस आदत को झेलना Mira Kapoor के लिए हो रहा हैं मुश्किल!


<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड के फ़ेमस कपल शाहिद कपूर और मीरा कपूर अक्सर सुर्ख़ीयों में बने रहते हैं। मीरा कपूर भले ही इंडस्ट्री से न हों लेकिन उनकी फ़ैन फॉलोइंग काफ़ी शानदार हैं। मीरा कपूर अक्सर अपने सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। वो अपनी और शाहिद की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया से अपने फ़ैन्स के लिए शेयर किया करती हैं।

हाल ही में मीरा कपूर का एक वीडियो सामने आया है जिसमें मीरा कपूर अपना दर्द ज़ाहिर करते दिख रही हैं। की किसी फ़िल्म की रिलीज़ से पहले उन्हें क्या क्या झेलना पड़ता हैं। बता दें कि उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिस पर लोग तरह तरह की अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

बता दें कि यह वीडियो मेरा कपूर ने ख़ुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने फ़ैन्स के लिए शेयर किया हैं। इस वीडियो में शाहिद नज़र आ रहे हैं। इस वीडियो में शाहिद कहते हैं ख़ुश तो बहुत होंगे तो जिस पर मेरा कहती हैं कि इसको ऑस्कर पकड़ा दो’। कपल के इस वीडियो पर अब तक लाखों लाइट आ चुके हैं।

बता दें कि मीरा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि- हनी साइड आफ स्वीट के साथ बदला। हां रिलीज़ से पहले मुझे किन बातों का सामना करना पड़ता हैं। बता दें कि मीरा का यह पोस्ट लोगों को काफ़ी ज़्यादा पसंद आ रहा हैं।

इस वीडियो को देखकर ये साफ़ पता चल रहा है कि मीरा अपने पति शाहिद की किसी भी फ़िल्म के रिलीज़ से पहले काफ़ी ज़्यादा परेशान हो जाती हैं। इसका सबसे बड़ा कारण गया है कि शाहिद किसी भी फ़िल्म की तैयारी करते समय अपने परिवार को समय देना भी भूल जाते हैं। बता दें कि साहिब की अपकमिंग फ़िल्म जर्सी 14 अप्रैल को रिलीज़ होने वाली हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: