Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सिद्धार्थ मल्होत्रा से ब्रेकअप की खबरों के बीच इस एक्टर के साथ दिखीं कियारा अडवाणी, फैंस ने पूछा - 'सही में ब्रेकअप कर लिया क्या?'


<-- ADVERTISEMENT -->




एक्ट्रेस कियारा अडवाणी ने बहुत ही कम समय में बॉलीवुड में अपनी पहचान बना ली है। शेरशाह में कियारा और सिद्धार्थ मल्होत्रा की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया। ऑनस्क्रीन ही नहीं, ऑफस्क्रीन भी इस जोड़ी को दर्शकों से खूब प्यार मिला। पिछले कुछ समय से दोनों के अफेयर की चर्चा चारों तरफ थीं। खबरें तो ये भी थीं की दोनों जल्द ही शादी कर सकते हैं। हालाँकि, बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, कपल का ब्रेकअप हो गया है और दोनों ने एक-दूसरे से मिलना भी बंद कर दिया है। हालाँकि, कियारा और सिद्धार्थ, दोनों ही अभी अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स पर फोकस कर रहे हैं। कियारा की अगली फिल्म भूल भुलैया 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने जा रही है। ऐसे में एक्ट्रेस जी जान से फिल्म के प्रोमोशन में जुटी हुई हैं। 

आपको बता दें कि भूल भुलैया 2 में कियारा के साथ एक्टर कार्तिक आर्यन नज़र आएँगे। ऐसे में कार्तिक और कियारा अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए DID लिटिल मास्टर के सेट पर पहुंचे हैं। हाल ही में DID के सेट से कियारा की कुछ फोटोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में कियारा का ग्लैमरस अवतार देखने को मिला है। सिल्वर कलर के क्रॉप टॉप और हाई-स्लिट स्कर्ट में कियारा बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने न्यूड मेकअप के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया है। कियारा ने अपने बालों में कर्ल किया है, जिससे उनके लुक में चार चाँद लग रहे हैं। 
 

इसे भी पढ़ें: कई मर्दों के साथ बोल्डनेस की हदें पार करती नज़र आईं भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला, वायरल वीडियो देख छूटे फैंस के पसीने


सोशल मीडिया यूजर्स को कियारा का यह हॉट अंदाज़ बेहद पसंद आ रहा है। लोग कियारा की इन तस्वीरों पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं। एक फैन ने कमेंट किया, 'गॉर्जियस'। वहीं, एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, 'आपको स्क्रीन पर वापस देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता !!' एक फैन ने ब्रेकअप वाली बात पर कमेंट करते हुए पूछा, 'यार बता दो सही में ब्रेक अप कर लिया क्या।।। अगर यह सच है तो यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है।" लोग इन तस्वीरों पर हार्ट और फायर वाले इमोजी बना रहे हैं।  
 

इसे भी पढ़ें: तपती गर्मी में बिकिनी पहनकर पूल में उतरीं आमिर खान की बेटी, दोस्तों संग शेयर की हॉट फोटोज़


आपको बता दें कि भूल भुलैया 2 में कियारा और कार्तिक के साथ एक्ट्रेस तब्बू भी नज़र आएंगी। वर्क फ्रंट की बात करें तो कियारा भूल भुलैया 2 के अलावा, फिल्म जग जुग जीयो में वरुण धवन, नीतू कपूर, अनिल कपूर, प्राजक्ता कोली और मनीष पॉल के साथ नजर आएंगी।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: