'Koffee with Karan 7' को लेकर ट्विटर पर हो रहा बवाल, यूजर्स ने की बॉयकॉट करने की मांग - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

'Koffee with Karan 7' को लेकर ट्विटर पर हो रहा बवाल, यूजर्स ने की बॉयकॉट करने की मांग


<-- ADVERTISEMENT -->



करण जौहर (Karan Johar) के शो 'कॉफी विद करण (Koffee With Karan)' का लास्ट यानी छठा सीजन साल 2019 में आया था। तब से करण जौहर के फैंस इस शो का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे तो वही अब न कुछ लोग 'कॉफी विद करण' के नए सीजन को लेकर बिल्कुल एक्साइटेड नहीं हैं। यहां तक की कई लोग अभी से ही 'कॉफी विद करण (Koffee With Karan)' के 7 वे सीजन को बॉयकॉट करना शुरु कर दिया हैं।

करण जौहर होस्टेड चैट शो 'कॉफी विद करण' इंडियन टेलीविजन के सबसे पॉपुलर शोज में से एक हैं।सेलिब्रिटी गॉसिप से लेकर फेवरेट सेलेब की पर्सनल लाइफ मोमेंट्स के साथ कॉन्ट्रोवर्सी को भी यह शो बढ़ावा देता नजर आता है। साल 2019 में इस शो का छठा सीजन आया था। इस बार करण अपने शो के सातवें सीजन को लेकर आने वाले हैं।

हालांकि इसी बीच खबर यह आ रही हैं कि सोशल मीडिया यूजर्स इस शो को बॉयकॉट करने की मांग कर रहे हैं। बता दे कि इस शो की गेस्ट लिस्ट की बात करें तो उसमें रणबीर-आलिया के अलावा विक्की-कटरीना का नाम है। दोनो ही कपल की हाल में ही शादी हुई हैं।फैंस ने रणबीर-आलिया को शादी के बाद से ही एक साथ नहीं देखा हैं।

आपको बता दे कि करण मई में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रॉकी और रानी’ की प्रेम कहानी के बड़े हिस्से की शूटिंग पूरी कर लेंगे। इस शेड्यूल को खत्म करने के बाद, करण अपने चैट शो ‘कॉफी विद करण’ के सीजन 7 पर काम शुरू करेंगे। करण के फैंस इस शो को लेकर काफी ज्यादा खुश दिक रहे हैं।

यह भी पढ़ें- KGF 3 को लेकर पहली बार बोले Yash- 'बहुत सारे धांसू सीन्स सोच रखे हैं'



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: