Alia Bhatt के होने वाले पति के प्यार में ये एक्ट्रेस खा चुकी हैं धोखा, लिस्ट में शामिल हैं टॉप एक्ट्रेस के नाम - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Alia Bhatt के होने वाले पति के प्यार में ये एक्ट्रेस खा चुकी हैं धोखा, लिस्ट में शामिल हैं टॉप एक्ट्रेस के नाम


<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड के पावर कपल कहे जाने वाले रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Ranbir Kapoor Alia Bhatt Wedding) की शादी इस हफ्ते की 15 तारीख को होने जा रहा है. दोनों इसी दिन सात फेरे लेंगे ऐसा मना जा रहा है. वहीं इस हफ्ते की 13 तारीख से शादी की बाके रस्मों की भी शुरूआत हो जाएगी. इसके अलावा दोनों के घरों को बेहद अच्छे से सजाया गया है, जिनकी फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल भी हो रही है. इसके अलावा भी शादी की बाकी तैयारियां तेजी से चल रही हैं.

इसी बीच दोनों की शादी में आने वाले मेहमानों की लिस्ट भी तैयार है, जिसके लिए ऐसा कहा जा रहा है कि उनकी शादी में शायद से रणबीर कपूर की एक्स गर्लफ्रेंड्स शामिल न हों. वैसे एक समय था जब रणबीर कपूर को इंडस्ट्री के प्लेबॉय के नाम से बुलाया जाता था, लेकिन अब वो फाइनली शादी के बंधन बंधने जा रहे हैं. रणबीर कपूर के कई अफेयर्स चले, जो कभी किसी अंजाम तक नहीं पहुंचे. खास बात तो ये है कि उनकी गर्लफ्रेंड्स की लिस्ट में बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस का नाम शुमार है.

यह भी पढ़ें: इस एक्ट्रेस की 7वीं क्लास में लिखी इंटेन्स कविता अब हो रही वायरल, आप भी जरूर पढ़ें

deepika_padukone.jpg

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)

रणबीर कपूर का नाम अगर किसी एक्ट्रेस के साथ सबसे ज्यादा आता है तो वो है टॉप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण. दोनों एक दूसरे को इतना प्यार करते थे कि दीपिका ने अपनी गर्दन की बैत साइट एक्टर के नाम का टैटू तक भी बनवा लिया था, लेकिन दोनों की ये जोड़ी केवल तीन साल ही चल पाई. इसके बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया और ब्रेकअप की वजह थी धोखा. अपने एक इंटरव्यू में दीपिका ने खुद इस बात का खुलासा किया था कि 'उन्होंने रणबीर को रंगे हाथों पकड़ लिया था' और रणबीर कपूर ने भी तब इस बात को माना था और कहा था कि 'हां मैंने दीपिका को धोखा दिया है क्योंकि तब मैं इमैच्योर था, अनुभवहीन था'.

katrina_kaif.jpg

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif)

दीपिका पादुकोण के बाद अगर किसी ने रणबीर कपूर को सच्चे दिल से चाहा है तो वो कोई और नहीं बल्कि अगर टॉप एक्ट्रेस कैटरीना कैफ है. दोनों के प्यार की कहानी फिल्म ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’ से शुरू हुई और एक लंबे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद ब्रेकअप पर जाकर खत्म हुई. इतना ही नहीं एक समय तो ऐसा था कि दोनों की शादी की चर्चा काफी जोरों पर थी, लेकिन बताया जाता है कि रणबीर कपूर के परिवार को कैटरीना पसंद नहीं थी. साथ ही रणबीर कपूर पर कटरीना को धोखा देने का भी आरोप लगा. ब्रेकअप के बाद कैटरीना डिप्रेशन का भी शिकाय हो गई थीं, लेकिन बाद में विकी कौशल ने उनकी लाइफ को खुशियों से भर दिया.

nargis_fakhri.jpg

नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri)

ये बात तब की है जब रणबीर कैटरीना को डेट कर रहे थे उसी दौरान उनकी मुलाकात नरगिस फाखरी से हुई थी. दोनों एक साथ फिल्म ‘रॉकस्टार’ में नजर आए थे. उसी दौरान दोनों एक दूसरे के करीब आए. हालांकि तब रणबीर कैटरीना के साथ सीरियस रिलेशन में थे, फिर भी उन्होंने नरगिस फाखरी से नजदीकियां बढाने में कोई कसर नहीं छोड़ी. बताया जाता है कि कैटरीना के साथ रणबीर के ब्रेकअप की वजह नरगिस फाखरी ही थीं. हालांकि नरगिस और रणबीर ने कभी अपने रिश्ते पर ऑफिशियली कुछ कहा नहीं.

sonam_kapoor.jpg

सोनम कपूर (Sonam Kapoor)

रणबीर और सोनम दोनों ने एक साथ फिल्म ‘सांवरिया’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था. इसी फिल्म के दौरान रणबीर ने सोनम कपूर के दिल में बना ली थी. बताया जाता है कि फिल्म की शूटिंग के दौरान रणबीर और सोनम के बीच अच्छी बॉन्डिंग हो गई थी. दोनों एक दूसरे के करीब भी आ गए थे, लेकिन बाद में दोनों के बीच बात नहीं बन पाई और दोनों अलग हो गए.

avantika_malik.jpg

अवंतिका मलिक (Avantika Malik)

बेहद ही कम लोग ये बात जानते हैं कि इमरान खान से शादी करने से पहले अवंतिका मलिक रणबीर कपूर की गर्लफ्रेंड रह चुकी थीं. दोनों के अफेयर ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं, लेकिन अवंतिका के साथ भी रणबीर का प्यार टिक नहीं पाया.

यह भी पढ़ें: 'मैं तो कम लोगों में करना चाहता था शादी, लेकिन परिवार में ही थे 200 लोग', जब Saif Ali Khan ने कपूर खानदार का उड़ाया था मजाक




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: